• Hindi News
  • Entertainment
  • Paralysis Happened On Half Of Justin Bieber's Face, Said I Am Not Even Able To Smile With This Part Of The Face

रेयर बीमारी से जूझ रहे पॉप सिंगर:जस्टिन बीबर के आधे फेस पर हुआ पैरालिसिस, बोले- मैं चेहरे के इस हिस्से से स्माइल भी नहीं कर पा रहा हूं

4 महीने पहले

हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर फेशियल पैरालिसिस का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी सिंगर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है। जस्टिन ने बताया कि उन्हें 'रैमसे हंट सिंड्रोम' नाम की बीमारी हो गई है। जिसकी वजह से उनके फेस की एक साइड पैरालाइज हो गई है।

सिंगर ने शेयर किया वीडियो
जस्टिन ने टोरंटो और वाशिंगटन डी सी में होने वाले शोज को कैंसिल करने के बाद यह वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने दिखाया कि वो अपने फेस की एक साइड मुश्किल से ही मूव कर पा रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "प्लीज देखिए यह बहुत जरूरी है। मैं आप सब लोगों से बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है।"

जस्टिन ने अपने शो कैंसिल करने के लिए माफी मांगी
जस्टिन ने वीडियो में कहा, "यह उनके लिए है जो मेरे अपकमिंग शोज के कैंसिलेशन से फ्रस्ट्रेट हूं, मैं फिजिकली अपने शोज को कर पाने में सक्षम नहीं हूं। मेरा शरीर मुझे थोड़ा आराम करने के लिए कह रहा है। मुझे लगता है आप लोग यह बात समझेंगे।"

जस्टिन के फेस की एक साइड पैरालिसिस
उन्होंने अपना फेस दिखाया कि कैसे उनकी एक आंख झपक नहीं रही है। सिंगर ने कहा, "मैं अपने चेहरे के इस हिस्से से स्माइल भी नहीं कर सकता। इस साइड वाली नोस्ट्रिल भी मूव नहीं हो रही है। मेरे फेस की यह साइड पूरी तरह से पैरालाइज हो चुकी है।"

जल्द ही पूरी एनर्जी के साथ वापस लौटेंगे सिंगर
जस्टिन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इसे रिकवर होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि आराम और थैरेपी से यह पूरी तरह ठीक हो जाएगा। साथ ही सिंगर इसके लिए फेशियल एक्सरसाइज भी कर रहे हैं। जस्टिन ने कहा, "मैं इस वक्त को आराम करने के लिए यूज करूंगा और अपनी पूरी एनर्जी के साथ वापस आऊंगा। जिससे की मैं वो कर सकूं जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।"

13 साल की उम्र में ही मिल गई थी फेम
जस्टिन ने 13 साल की उम्र में फेम हासिल की थी। दरअसल उनकी मां ने सिंगर का गाते हुए वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था। उन्होंने 'बेबी' और 'बिलीव' जैसे हिट चार्टबस्टर्स दिए। जस्टिन ने 22 नॉमिनेशन में से दो ग्रैमी अवॉर्ड जीते हैं। बता दें, मार्च में जस्टिन की वाइफ हेली बीबर ब्रेन में ब्लड क्लॉटिंग के लिए हॉस्पिटलाइज्ड हुई थीं।

खबरें और भी हैं...