चीनी ऐप्स पर एक्शन के रिएक्शन / ट्विटर पर टॉप ट्रेंड्स में टिकटॉक बैन, मीम्स शेयर करते हुए लोग कह रहे- वाह सरकार, मजा आ गया!

People shared while sharing Bollywood's Memes - Wow Sarkar was fun
X
People shared while sharing Bollywood's Memes - Wow Sarkar was fun

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:56 AM IST

सोमवार को मोदी सरकार ने एक साथ 59 चीनी ऐप्स पर एक तरह से डिजिटल एयर स्ट्राइक कर दी। रात 9 बजे अचानक आए एक आदेश में टिकटॉक समेत 59 बड़े ऐप्स को बैन करने का आदेश जारी हो गया।  सोशल मीडिया पर सरकार के इस फैसले के साथ ही मीम्स की भी बाढ़ आ गई है।

चीन के साथ चले रहे सीमा विवाद के बाद अब ज्यादातर इंडियन यूजर्स इस फैसले के लिए मोदी सरकार की तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ये सही फैसला है और इसे काफी पहले ही ले लिया जाना चाहिए था।

यूजर्स बॉलीवुड की फिल्मों की सीन और फनी कार्टून्स के जरिये अपना रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर्स डायलॉग्स वाले मीम्स से कहीं सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। तो कहीं टिक टॉकर्स का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। 

ट्विटर पर टॉप टेन में ट्रेंड कर रहे 10 हैशटेग, सभी चाइनीज ऐप्स से जुड़े

1. #TikTok

2. #PUBG

3. #59 Chinese Apps

4. #UC Browser

5. #Government of India

6. #Shareit

7. #DigitalAirStrike

8. #ChineseAppsBlocked

9. #Jayaraj_And_Fenix

10. #CamScanner


सोशल मीडिया पर आ रहे मजेदार ट्वीट्स और रिएक्शंस

पबजी प्लेयर बोले- शुक्र है हम बच गए

टिकटॉक बैन होने की खबर के साथ ही शुरुआत में कुछ देर के लिए यह सूचना फैली की पॉपुलर गेम पबजी को भी बैन कर दिया गया है। हालांकि जब लिस्ट चेक की गई। तो पबजी बैन वाली बात झूठ निकली। यह उन लोगों के लिए बड़ी राहत की खबर थी, जिनका पबजी के बिना टाइमपास ही नहीं होता। ट्विटर पर पबजी प्लेयर के मन में थोड़ी देर के लिए आए डर का भी जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना