• Hindi News
  • Entertainment
  • Priyanka Chopra Opens Indian Restaurant 'Sona' In New York, Shares Photos With Fans On Social Media

प्रियंका की नई शुरुआत:प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला इंडियन रेस्टोरेंट 'सोना', सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद दी जानकारी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपना खुद का रेस्टोरेंट खोला है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने बताया कि उनके इस इंडियन रेस्टोरेंट का नाम 'सोना' (Sona) है और इसकी शुरुआत इस महीने के आखिरी तक हो जाएगी। प्रियंका के इस रेस्टोरेंट में इंडियन फूड मिलेगा। अपनी पोस्ट में प्रियंका ने नेम प्लेट और पति निक जोनस के साथ रेस्टोरेंट में पूजा की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं।

प्रियंका ने फोटोज शेयर कर लिखा, 'मैं आपके सामने 'सोना' को पेश कर बहुत ज्यादा खुश हूं। न्यूयॉर्क सिटी में एक नया रेस्टोरेंट, जहां पर मैंने इंडियन फूड के लिए अपना प्यार डाला है। 'सोना' उन इंडियन फ्लेवर्स का प्रतीक है, जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं। मेरे इस रेस्टोरेंट के किचन का संचालन करेंगे शेफ हरि नायक, जो बहुत टैलेंटेड हैं। उन्होंने बहुत ही ज्यादा स्वादिष्ट और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है, जो आपको मेरे शानदार देश की फूड जर्नी पर ले जाएगा।'

इस महीने के आखिरी में होगी रेस्टोरेंट की शुरुआत
प्रियंका ने आगे लिखा, 'इस महीने के आखिरी में 'सोना' की शुरुआत हो जाएगी। मैं आप सभी को यहां देखने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मेरा यह प्रयास मेरे दोस्त मनीष गोयल और डेविड रेबिन के नेतृत्व के बिना संभव हो ही नहीं सकता था। मेरे इस विजन पर शानदार काम करने के लिए मेरी पूरी टीम और डिजाइनर मेलिसा बॉवर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद।' अपनी इस पोस्ट में प्रियंका ने बताया कि दूसरी और तीसरी फोटो सितंबर 2019 में ली गई थी, जब उन्होंने इस जगह के लिए एक छोटी सी पूजा करवाई थी।

'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी प्रियंका
वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं। प्रियंका 'टेक्स्ट फॉर यू' और 'मैट्रिक्स 4' में दिखाई देंगी। 'टेक्स्ट फॉर यू' में प्रियंका के अलावा सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन लीड रोल में हैं। वहीं 'मैट्रिक्स 4' में कियानू रीव्स, कैरी-एन्नी मॉस और नील पैट्रिक हैरिस जैसे स्टार्स के साथ प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं।

इन ब‍िजनेस से भी जुड़ी हैं प्र‍ियंका
प्र‍ियंका के अन्य बिजनेस की बात करें, तो फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा वे प्रोडक्शन भी करती हैं। 'पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स' नाम से प्र‍ियंका का प्रोडक्शन हाउस भी है। अपने इस प्रोडक्शन हाउस के तहत प्रियंका 'द स्काई इज प‍िंक', 'द व्हाइट टाइगर', 'वेंट‍िलेटर', 'सर्वन', 'पाहुना', 'फायरबैंड', 'पानी' जैसी कई शानदार फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुकी हैं। प्रोडक्शन हाउस के अलावा प्र‍ियंका ने हाल ही में अपने हेयर केयर प्रोडक्ट 'एनोमेली' को लॉन्च किया था। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' भी रिलीज की थी।

खबरें और भी हैं...