स्टार पावर:राम चरण ने खरीदी देश की पहली कस्टमाइज मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS600, इसकी कीमत 4 करोड़ रुपए है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ सिनेमा स्टार राम चरण ने एक और शानदार कार मर्सिडीज मेबैक GLS 600 खरीद ली है। यह इस मॉडल में इंडिया में पहला कस्टमाइज्ड वर्जन है, जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है। रामचरण के पास एक सुपर कार कलेक्शन है जिसमें एस्टन मार्टिन वी 8 वैंटेज, रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, रोल्स रॉयस फैंटम और मर्सिडीज बेंज जीएल 350 शामिल हैं।

राम चरण ने यह गाड़ी रविवार को खरीदी। मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 के साथ इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरों में राम चरण को कार के सामने पोज देते और फिर अपनी नई कार में घर जाते समय हवा का आनंद लेते देखा जा सकता है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ब्रांड अम्बेस्डर बने राम चरण
मेगा पावर स्टार रामचरण अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ कोलेबोरेट करेंगे। एक्टर वीडियो और प्रिंट विज्ञापनों में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का प्रचार करेंगे। रामचरण को 3 करोड़ का पैकेज दिया जाएगा।

जूनियर एनटीआर के साथ RRR में दिखाई देंगे राम चरण
राम चरण, एसएस राजामौली की आरआरआर में दिखाई देंगे। 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, आरआरआर में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, भारत के कई राज्यों में सिनेमाघर अभी भी बंद होने के कारण, मेकर्स ने इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का फैसला किया है। ध्रुव अभिनेता रामचरण ने शंकर की RC15 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में कियारा आडवाणी होंगी।