• Hindi News
  • Entertainment
  • Salman Khan Anitm Photo | Salman Khan In Sabarmati Ashram Ahmedabad Today For Antim Film Promotion

साबरमती आश्रम में सलमान:अंतिम का प्रमोशन करने गए सलमान ने चरखा चलाया, विजिटर्स डायरी में लिखा-मैं फिर आऊंगा बहुत कुछ सीखना है

अहमदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान अंतिम का प्रमोशन करने गांधी आश्रम अहमदाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने गांधी जी का चरखा भी चलाया, और विजिटर्स डायरी में अपने विचार भी लिखे। सोशल मीडिया पर सलमान की इस खास विजिट की फोटोज भी वायरल हो गई हैं। इस बीच उन्हें चरखे से काते हुए सूत का एक बंच गिफ्ट किया गया। जिसे सलमान ने हाथ में लपेट रखा था।

विजिटर सलमान का नोट
सलमान ने लिखा-"मैं यहां आकर खुद को बहुत खुशनसीब महसूस कर रहा हूं। मुझे यह बेहद पसंद आया। यह ऐसा सम्मान है जो कभी भुलाया नहीं जा सकता है, इस जगह को भी। पहली बार चरखा चलाया। ये बहुत ही अमेजिंग है। इसके लिए बहुत सम्मान है। भगवान राष्ट्रपिता गांधी जी की आत्मा को शांति दे। उम्मीद करता हूं यहां फिर से आऊंगा। मैं फिर आऊंगा और बहुत कुछ सीखूंगा। प्यार और सम्मान।"

अंतिम का तीन दिन का कलेक्शन
सलमान आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ ने पहले दिन 4.5 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार को इसका कलेक्शन 5.8 करोड़ रहा, वहीं ये कलेक्शन रविवार को बढ़कर 8 करोड़ पहुंच गया। इस तरह कुल 3 दिन में फिल्म ने 18.3 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है। इस फिल्म से महिमा मकवाना ने डेब्यू किया है।

खबरें और भी हैं...