रिपोर्ट्स / मेगन मार्केल को अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं सुपरस्टार टॉम क्रूज, कर रहे हैं एक्ट्रेस के कमबैक की कोशिशें

Superstar Tom Cruise wants to sign Megan Merkel in her film, trying to comeback the actress
X
Superstar Tom Cruise wants to sign Megan Merkel in her film, trying to comeback the actress

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 04:51 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार टॉम क्रूज मेगन की फिल्मों में वापसी कराना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि टॉम, मेगन अपनी कोई फिल्म में साइन करना चाहते हैं। हिट सीरीज ‘सूट्स’ में आखिरी बार नजर आईं डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मार्कल को शादी के बाद से ही बड़े पर्दे से दूर हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर मेगन को कोई फिल्म सेट पर वापस ला सकता है तो वो टॉम हैं। और हॉलीवुड के किसी बड़े स्टार के साथ वापसी करने से अच्छा क्या हो सकता है। प्रिंस हैरी से शादी करने से पहले मेगन ने 2011 से 2018 तक ‘सूट्स’ में रेचल जेन का किरदार निभाया था। 

शाही परिवार से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर खबरें आ रहीं थीं कि, मेगन फिर से फिल्मों में वापसी कर सकती हैं। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक हैरी ने अपनी पत्नी की डिज्नी में वॉइसओवर का मौका दिलाने में मदद की थी।

कपल ने जुलाई 2019 में डिज्नी के सीईओ बॉब से फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के प्रीमियर पर मुलाकात की थी। ईवेंट का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें हैरी, मेगन की स्किल्स की बॉब से तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शाही जोड़े ने जनवरी में खुद को आर्थिक सक्षम बनाने के लिए परिवार से अलग होने का ऐलान किया था।

बताई राजपरिवार छोड़ने की वजह
लंदन में अपनी अफ्रीका से जुड़ी चैरिटी के कार्यक्रम में हैरी ने कहा था कि उन्हें शाही उपाधियां छोड़ने का गहरा दुख है। लेकिन एक शांतिपूर्ण जिंदगी के लिए इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं था। हैरी ने माना कि वे हमेशा से जनता की तरफ से मिलने वाली फंडिंग और आलीशान लाइफस्टाइल छोड़ना चाहते थे। लेकिन शाही परिवार की जिम्मेदारियां छोड़कर दूसरे देश में नई जिंदगी शुरू करने पर उन्हें काफी घबराहट हुई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना