• Hindi News
  • Entertainment
  • Sushant Singh Rajput Close Friend Smita Parikh Wrote Rhea Was Dating Aditya Roy Kapur Before Sushant, Also Said About Spirit

सुशांत की दोस्त का दावा:स्मिता पारिख ने लिखा- सुशांत से पहले आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं थी रिया, आत्मा साथ होने की बात भी कही

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे, उनकी मौत की जांच अभी भी जारी है। - Dainik Bhaskar
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे, उनकी मौत की जांच अभी भी जारी है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त स्मिता पारिख सुशांत की मौत के बाद से ही रिया के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करती रही हैं। अब स्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक बार फिर रिया को लेकर ऐसी बातें लिखी हैं जो उनके रहस्यमयी अतीत की ओर इशारा कर रही हैं। स्मिता ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत से पहले आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं।

रिया के लव अफेयर और आत्मा की बात लिखी
स्मिता का कहना है कि रिया के साथ एक आत्मा हमेशा रहा करती है। स्मिता ने कुछ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पहली पोस्ट में स्मिता लिखती हैं- सुशांत से मिलने के पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं। जब उन्होंने रिया को छोड़ा तो वह कैसे संभली, उस आत्मा की मदद से जो उसके साथ रहती थी। एक औरत कितनी गिरी हुई हो सकती है। तुमने खुद ये कहानी कितनों को सुनाई है ताई। क्या एक खतरनाक इंसान खुलेआम घूम रहा है। रिया को सुशांत की लाइफ में भेजा गया था।

दूसरे पोस्ट में स्मिता ने एक यूजर के कमेंट का जवाब दिया है कि जिस आत्मा के बारे में वह बात कर रही हैं वह कौन थीं। स्मिता ने लिखा- वह अक्सर कहती थी कि उसके बचपन का दोस्त 17 साल की उम्र में चल बसा था और अब वह उसके साथ है। कितने दुख की बात है।

कॉल डीटेल में मिला था आदित्य का नाम
गौरतलब है कि सुशांत राजपूत मर्डर केस में रिया की कॉल डीटेल्स की जांच की गई थी, तब उनके रिकॉर्ड में आदित्य रॉय कपूर का नाम भी सामने आया था। जिन्हें रिया ने 23 बार कॉल किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया और आदित्य रॉय कपूर को 2012 से 14 के बीच कई बार साथ देखा गया था, लेकिन इनके बीच के रिश्ते की खबर सामने आना हैरान करने वाला है।

सोशल मीडिया पर रिया की वापसी
सुशांत की मौत के करीब 9 महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। हाल ही में उन्होंने रबीन्द्रनाथ टैगोर की किताब गीतांजलि पढ़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें लिखा है- सवाल और उनका शोर, अरे कहां? आंसुओं की हजार धाराओं में पिघल जाओ और मैं हूं, दुनिया को इस आश्वसन की बाढ़ में डुबो दो। #विश्वास को पकड़े हुए।

खबरें और भी हैं...