पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tamannaah Bhatia Makes Her 'Blockbuster' Digital Debut With November Story On Disney+ Hotstar VIP

फीचर आर्टिकल:तमन्ना भाटिया ने डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर नवंबर स्टोरी के साथ ‘ब्लॉकबस्टर’ डिजिटल डेब्यू किया

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस तमिल सीरीज़ ने पूरे देश का ध्यान आकर्षित किया, पूरे भारत के दर्शकों ने बेहतरीन प्रदर्शनों, दिलचस्प कथानक एवं निर्माण के उच्च सिद्धांतों की सराहना की

चार्ट में सबसे ऊपर बने रहते हुए एवं रिकॉर्ड तोड़ते हुए डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर हॉटस्टार स्पेशल्स का लेटेस्ट क्राईम थ्रिलर नवंबर स्टोरी एक ब्लॉकबस्टर शो है। अनुराधा व गणेशन के रूप में तमन्ना भाटिया और जीएम कुमार के पिता पुत्री के स्नेहपूर्ण समीकरण से लेकर इसकी दिलचस्प कहानी तक, नवंबर स्टोरी को न केवल तमिल दर्शकों, बल्कि पूरे देश के प्रशंसकों व आलोचकों ने काफी सराहा है। अपनी बेहतरीन कहानी और श्रेष्ठ कास्टिंग के साथ लाखों भारतीयों ने यह शो लॉन्च के वीकेंड में ही देख लिया, जिससे यह डिज़्नी+ हॉटस्टार पर साल का सबसे बड़ा शो बन गया।

राम सुब्रमण्यम द्वारा निदेर्शित एवं आनंद विकटन ग्रुप द्वारा निर्मित 7 एपिसोड की यह तमिल सीरीज़ हिंदी और तेलुगू में उपलब्ध है और इसमें पशुपति, जीएम कुमार, अरुलडोस एवं विवेक प्रसन्ना जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। इस शो को पूरे देश में पसंद किया गया है और यह भारत में तमिल डिजिटल सीरीज़ के लिए एक उल्लेखनीय क्षण है।

तमन्ना भाटिया ने कहा, ‘‘स्क्रिप्ट, स्टोरीलाईन और राम सुब्रमण्यम के निर्देशन ने युवा नैतिक हैकर, अनुराधा के मेरे ऑन-लाईन चित्रण को बखूबी उभार दिया। वह अपने पिता को हत्या की सजा से बचाने के लिए सक्रिय हो जाती है। मैं राम सुब्रमण्यम की आभारी हूँ, जिन्होंने मुझे हस्ताक्षर करने के दिन से ही कलात्मक स्वतंत्रता दी ताकि मैं अनुराधा के लिए एक आदर्श सिनेमेटिक प्लेग्राउंड स्थापित कर सकूं। जाने अनजाने मैं मेरा रुझान ऐसी फिल्मों की ओर होता है, जो महिला सशक्तीकरण का समर्थन करती हों, मैं ऐसी स्क्रिप्ट्स चुनती हूँ, जो वर्तमान युवाओं एवं भविष्य की पीढ़ियों को प्रेरणा दे सकें।’’

नवंबर स्टोरी एक तमिल क्राईम थ्रिलर सीरीज़ है, जो पिता-पुत्री की कहानी दिखाती है, जिनके जीवन ने अप्रत्याशित मोड़ लिया है। एक युवा एथिकल हैकर अनुराधा के पिता गणेशन एक क्राईम नॉवल के लेखक हैं। वो अल्जाइमर बीमारी से पीड़ित हैं। एक दिन अनुराधा को वे एक मृत महिला के पास पड़े हुए मिलते हैं। वह इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए निकल पड़ती है और इस सफर में ऐसे ऐसे चौंकाने वाले खुलासे होते हैं, जिनकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी।

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स नवंबर स्टोरी में देखिए रहस्य की परतें खुलती हुई, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी और डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम पर।

खबरें और भी हैं...