आमिर खान ने चिरंजीवी से किया सवाल:'गॉडफादर' में मुझे नहीं, सलमान खान को क्यों लिया? साउथ स्टार ने बताई वजह

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान ने हाल ही में 'लाल सिंह चड्ढा' का तेलुगु ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी चीफ गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इस इवेंट में एक्टर ने चिरंजीवी के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए उनसे एक सवाल किया था। एक्टर ने कहा कि चिरंजीवी ने उनकी जगह सलमान खान को अपनी फिल्म के लिए क्यों अप्रोच किया।

चिरंजीवी ने अपनी फिल्म के लिए आमिर को नहीं किया अप्रोच
आमिर ने इवेंट में आने के लिए चिरंजीवी को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस फेवर को उनकी किसी फिल्म में काम करके रिटर्न करना चाहते हैं। इसके बाद आमिर ने चिरंजीवी से सवाल किया, "आपने गॉडफादर के लिए मेरी जगह सलमान खान को क्यों चुना?"

चिरंजीवी ने सलमान को चुनने की बताई वजह
चिरंजीवी ने हंसते हुए रिप्लाई किया, "इस कैरेक्टर के लिए किसी फिजिकली फिट इंसान की जरूरत थी इसलिए हमने सलमान खान को फिल्म में कैमियो रोल के लिए कास्ट करने का फैसला लिया।"

चिरंजीवी को बेहद पसंद आई आमिर की फिल्म
आमिर खान ने हाल ही में हैदराबाद में चिरंजीवी के घर पर 'लाल सिंह चड्ढा' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस खास स्क्रीनिंग में एसएस राजामौली, नागार्जुन अक्किनेनी और नागा चैतन्य और पुष्पा डायरेक्टर सुकुमार भी मौजूद थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की फिल्म देखने के बाद सभी लोग बेहद खुश थे। चिरंजीवी को यह फिल्म काफी पसंद आई थी।

'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज होगी
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...