पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Abhinav Kohli Hit Back At Shweta Tiwari, Saying That She Tried To Arrest Me On My Father's Death Anniversary

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अभिनव-श्वेता की वर्ड वॉर:अभिनव कोहली का श्वेता तिवारी पर पलटवार, बोले उस बेरहम ने मेरे पिता की पुण्यतिथि पर मुझे अरेस्ट करवाने की कोशिश की थी

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्वेता तिवारी हाल ही में अपनी मैरिड लाइफ काे लेकर फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। कसौटी ज़िन्दगी की फेम एक्ट्रेस ने निजी जीवन पर खुल कर बात की। घरेलू हिंसा का शिकार होने से लेकर 2 असफल विवाह तक, उन्होंने बहुत कुछ झेला। हालांकि श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव शुक्ला का पक्ष कुछ और ही है। अभिनव ने इस मामले में श्वेता को घेरते हुए उन्हें अमानवीय करार दिया है।

अभिनव ने इस बात पर किया पलटवार
श्वेता ने हाल ही में खुलासा किया था कि कैसे लोगों ने उन्हें तीसरी बार शादी करने के बजाय लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का सुझाव दिया है। ट्रोलर्स उनके साथ बेटी पलक को निशाना बना रहे हैं और बुरी बातें कह रहे हैं। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये थी कि कोहली ने सिंगल पोस्ट से उनकी छवि खराब करने की धमकी दी। गौरतलब है कि श्वेता दो बार शादी कर चुकीं हैं और 2 बच्चों की सिंगल मदर हैं।

उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से 1998 में की थी जिससे उनकी एक बेटी पलक है। यह शादी 2012 तक चली और 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की।

अभिनव कोहली-श्वेता तिवारी और उनके बेटे रेयांश को लेकर जो कानूनी लड़ाई चल रही है वह सामने आ चुकी है। अभिनव ने कहा श्वेता उनको लेकर बहुत अमानवीय रही है। कोहली ने दावा किया कि श्वेता ने अभिनव के पिता की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें अरेस्ट करवाने की कोशिश की थी।

वो पिता की पुण्यतिथि पर अरेस्ट करवाना चाहती थी
एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा कि मैं अपने लिए नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए लड़ रहा हूं। वो मेरे लिए लगातार अमानवीय होती जा रही है। मैं लोगों से बात करते हुए रो देता हूं। लेकिन मैं अपने लिए नहीं लड़ रहा। जो कुछ भी तुम कर रही हो वह गलत है। मैं श्वेता से कहना चाहता हूं कि तुम वह भूल गईं जो मेरे साथ किया। उसने झूठे आरोप लगाकर मुझे दो दिन के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया था। उसके बाद पलक ने मेरे लिए पोस्ट किया था कि मैंने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया। बाद यह पोस्ट पलक ने डिलीट कर दी थी। जब मैंने उसका यह लैटर रीपोस्ट किया तो उसने मुझ पर फिर केस कर दिया। वह यह जानने के बाद भी नहीं रुकी कि वह दिन मेरे लिए कितना इमोशनल होता है। वह मुझे उस रात लॉकअप में रखना चाहती थी। जब मैं हमारे बच्चों की केयर करना चाह रहा था तो उसने मुझे मीडिया में कैंसर कहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें