पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एक्ट्रेस का हाल:शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव शुक्ला, बोले- वो इन परिस्थितयों से अच्छी तरह से उबर रहीं हैं

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री शॉक में है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले सभी लोगों ने यह खुलासा किया था कि शहनाज गिल पूरी तरह से सदमे में हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव शुक्ला ने सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शहनाज की असंगत स्थिति पर अपना रिएक्शन दिया है। अभिनव ने खुलासा किया कि वो और उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक, शहनाज की मां से मिले थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि शेहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा परिस्थितयों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं।

शहनाज इन परिस्थितयों का कर रहीं हैं अच्छी तरह से मुकाबला

अभीनव कहते हैं, "मैं प्रार्थना करता हूं और शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को पूरी शक्ति की कामना करता हूं। मैं और रुबीना उनकी मां से मिले और वो अच्छी तरह से इन परिस्थितयों से उबर रहीं हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को शांत करे।"

सिद्धार्थ और अभिनव ने एक साथ की थी अपने करियर की शुरूआत

सिद्धार्थ और अभिनव ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट से की थी। इस बारे में अभिनव ने पहले कहा था, "हमने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की, "बाबुल का आंगन" शो में काम किया। हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर था। हमने अपने बाइक्स के शौक के बारे में चीजें शेयर कीं। उसके अचानक निधन से हम सभी का दिल टूट गया। बस परिवार के लिए प्रार्थना है।"

बिग बॉस ओटीटी' में आखिरी बार नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया था। वो 40 साल के थे। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई थी। हालांकि सिद्धार्थ को आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...