• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Actor Govinda Reunites With Neelam Kothari After 20 Years On Super Dancer 4, Dance On The Iconic Song Aapke Ajaane Se

सुपर डांसर चैप्टर 4:गोविंदा और नीलम कोठारी का 20 साल बाद हुआ रीयूनियन, अपने सुपरहिट सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर किया डांस; वीडियो वायरल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के अपकमिंग एपिसोड में गोविंदा और नीलम कोठारी बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आने वाले हैं। शो के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में गोविंदा और नीलम को अपने सुपरहिट सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर शानदर परफॉर्मेंस करता देखा जा सकता है। गोविंदा और नीलम का 20 साल बाद स्टेज पर रीयूनियन हुआ है। उनकी इस परफॉर्मेंस को देख शो के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु, गीता कपूर, होस्ट और कंटेस्टेंट्स बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स भी गोविंदा और नीलम के गानों पर परफॉर्मेंस देकर उन्हें ट्रिब्यूट देंगे।

20 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ
नीलम के पति समीर सोनी ने भी इस एपिसोड से एक वीडियो क्लिप अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "गोविंदा और नीलम कोठारी। और ये 20 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ।" वीडियो देखकर गोविंदा और नीलम के फैंस ने कहा कि वे उन्हें ऑन-स्क्रीन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। कई लोगों ने लिखा कि वे नीलम के लिए एपिसोड देखेंगे।

80-90 के दशक में सुपरहिट थी गोविंदा-नीलम की जोड़ी
गोविंदा और नीलम की जोड़ी 80-90 के दशक में सुपरहिट रही थी। दोनों ने साथ में पहली फिल्म 'इलजाम' की थी। इस फिल्म में र्दशकों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी। इसके बाद गोविंदा और नीलम ने 14 फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों ने साथ में 'घराना', 'खुदगर्ज', 'सिंदूर', 'हत्या', 'लव 86', 'दो कैदी', 'इल्जाम', 'फर्ज की जंग', 'बिल्लू बादशाह', 'ताकतवर', 'घर में राम गली में श्याम', 'दोस्त गरीबों का' जैसी कई शानदार फिल्में की थीं। बता दें कि, नीलम कोठारी ने 2001 में अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह दिया था। लेकिन, 2020 में उन्होंने नेटफ्लिक्स की रियलिटी बेस्ड सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के साथ वापसी की है।

खबरें और भी हैं...