पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Actor Karan Mehra Talks About Not Being Able To Meet His Four year old Son In Over 100 Days Due To Wife Nisha Rawal Domestic Violence Case

टूटे रिश्तों का असर:पत्नी निशा से अनबन के चलते अलग रह रहे करण मेहरा को बेटे काविश की आ रही है याद, बोले-'100 दिन से ज्यादा हो गए, उससे नहीं मिला'

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक के किरदार से पॉपुलर हुए करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने कुछ महीनों पहले घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। 31 मई को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में निशा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। 1 जून को निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आपबीती साझा की थी। उन्होंने करण पर मारपीट और सिर फोड़ने का आरोप लगाया था। साथ ही करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दावा भी किया था।

इसके बाद दोनों अलग रह रहे हैं। दोनों का एक काविश नाम का बेटा है जो निशा के पास ही रह रहा है। एक इंटरव्यू में करण ने बेटे से 100 दिन से भी ज्यादा समय तक नहीं मिल पाने का दर्द जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने निशा से अपने बिगड़े रिश्तों पर भी बात की है।

करण ने कहा, तीन महीने से ज्यादा हो गए और मैं ये लड़ाई लड़ रहा हूं। मामला अभी कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मैंने अपने बेटे काविश को 100 दिन से ज्यादा हो गए , नहीं देखा है, मैं घर में घुस नहीं सकता और ना ही अपनी चीजें लेने जा सकता हूं। यह समय हमारे लिए इमोशनल, डिस्टर्बिंग और दर्दनाक है।हम एक परिवार की तरह इससे लड़ रहे हैं। निशा ने करण के साथ-साथ उनके पेरेंट्स पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इस पर करण ने कहा, मेरे पेरेंट्स को इन सबमें घसीटना सही नहीं है, खासकर तब जब मेरे पिता एक हार्ट पेशेंट हैं। ये बेहद डिस्टर्बिंग है। कोर्ट-कचहरी ये लड़ाई आसान नहीं है। मैं घर से बाहर हूं और वो (निशा) अपने भाई के साथ घर में है, आराम से।

करण ने आगे कहा कि उनके पास भी बताने को बहुत कुछ है लेकिन वो सही समय पर ही अपनी बात सबके सामने रखेंगे। करण ने कहा, मैं पब्लिक ट्रायल नहीं चाहता, मेरा बेटा काविश ऑनलाइन स्टोरीज पढ़ेगा। चीजें क़ानूनी तरीके से हों तो ही सही रहेगा।करण ने आगे कहा कि अब वो उन पुरुषों का दर्द समझ पा रहे हैं जो घरेलू हिंसा के केस में फंसाए जाते हैं। करण बोले, जब मेरे जैसा इंसान इतनी बुरी हालत में है तो आम आदमी किस दर्द से गुजरता होगा?

हंसते-हंसते फिल्म के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

करण और निशा की पहली मुलाकात साल 2008 में आई फिल्म हंसते-हंसते फिल्म के सेट पर हुई थी। करण इस फिल्म में बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे, जबकि इस फिल्म से निशा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में निशा के साथ जिम्मी शेरगिल और राजपाल यादव लीड रोल में थे। सेट पर निशा को एक्टिंग करते देख ही करण उनके प्यार में पड़ गए थे, हालांकि निशा उनके जज्बातों से अनजान थीं। सेट में साथ समय बिताते हुए दोनों की दोस्ती हो गई और कुछ समय बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई। निशा और करण ने 24 नवम्बर साल 2012 में शादी की थी। शादी के 5 सालों बाद दोनों के घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम काविश मेहरा है।

खबरें और भी हैं...