क्या आप जानते हैं:अभिनेता राजकुमार राव ने किया खुलासा, डांस शो 'बूगी वूगी' में दिया था ऑडिशन लेकिन हो गए थे रिजेक्ट

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर्स राजकुमार राव और नुसरत भरुचा रियलिटी शो 'इंडिआज बेस्ट डांसर' के सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान राजकुमार राव ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने पॉपुलर डांस शो बूगी वूगी के लिए भी ऑडिशन दिया था जिसमे वे रिजेक्ट हो गए थे।

राजकुमार बताते हैं, "काफी साल पहले जब मैं कक्षा 11वीं में था, तो मैं अपने छोटे भाई के साथ बूगी वूगी का ऑडिशन देने मुंबई आया था, लेकिन उस समय मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था। आज यहां आकर इतनी बढ़िया परफॉर्मेंस देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। कंटेस्टेंट्स के साथ मेरी इस परफॉर्मेंस को 30 पॉइंट्स देने के लिए जजों का शुक्रिया।"

छुपे रुस्तम डांसर हैं राजकुमार राव

मलाइका अरोड़ा ने कहा, "राज एक छुपे रुस्तम डांसर हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वो सचमुच एक बढ़िया डांसर हैं। मुझे एक फिल्म में उनके साथ डांस करने का सौभाग्य मिला था। हमने फिल्म डॉली की डोली में एक गाना किया था। जब हम लोग सेट पर आए, तब राज काफी शांत थे। लेकिन जैसे ही गाना बजाया गया, वो डांस की मस्ती में झूम उठे।" यह चर्चा सुनकर नुसरत ने आगे कहा, आपको उन्हें पार्टी में देखना चाहिए। यदि आप 90 के दशक का बॉलीवुड म्यूजिक बजाएंगे, तो वो इन गानों पर बेहतरीन डांस करते हैं।" बाद में मलाइका अरोड़ा ने भी 'नजर ना लग जाए' गाने पर राजकुमार राव के साथ कदम थिरकाए।

खबरें और भी हैं...