पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Actress singer Himanshi Khurana Gives A Befitting Reply To Trolls Who Think She Is With Asim Riaz For Money And Fame

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिलेशनशिप को लेकर सफाई:हिमांशी खुराना पर लगे पैसों और फेम के लिए आसिम के साथ होने के आरोप, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

10 दिन पहले

'बिग बॉस-13' कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और आसिम रियाज शो के दौरान ही रिलेशनशिप में आए थे। हिमांशी अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप के बाद आसिम के साथ रिलेशनशिप में आईं थीं। इसके बाद से ही इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के सवाल उठते आए हैं। ट्रोलर्स ने हिमांशी पर यह आरोप भी लगाए थे कि वे सिर्फ पैसों और फेम के लिए आसिम के साथ हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हिमांशी ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

क्या आसिम से मिलने से पहले मेरे पास मनी और फेम नहीं था?
एक्ट्रेस-सिंगर हिमांशी खुराना ने कहा, "मैं ट्रोलिंग को कभी सीरियस नहीं लेती हूं। लेकिन 'बिग बॉस' के बाद मेरी पर्सनल लाइफ पर कई कमेंट्स किए गए थे। असीम और मेरे बारे में बहुत सी बातें कही गईं। लोग हमारे रिलेशनशिप की रियलिटी को नहीं जानते हैं। वे नहीं जानते कि हम एक-दूसरे के लिए कितना सपोर्टिव हैं। उन्हें यह भी नहीं पता कि मेरे लास्ट ब्रेक-अप के पीछे का कारण क्या था।"

हिमांशी ने कहा, "ब्रेक-अप के केस में हमेशा लड़कियों को ही दोषी ठहराया जाता है। क्या मुझे अपनी लाइफ में कुछ भी चुनने का अधिकार नहीं है? ट्रोलर्स को लगता है कि मैं मनी और फेम के लिए आसिम के साथ हूं। क्या आसिम से मिलने से पहले मेरे पास मनी और फेम नहीं था?"

आसिम ने मुझमें कुछ तो अच्छा देखा ही होगा
हिमांशी खुराना ने आगे कहा, "मैं शॉक्ड हो जाती हूं जब लोग आसिम और मेरे रिलेशनशिप को लेकर कमेंट करते हैं, यहां तक कि जजमेंट भी पास करते हैं। मेरा मतलब है कि वे ऐसा कैसे कर लेते हैं? अगर में निगेटिव और खराब इंसान हूं, तो आसिम मेरे साथ हैं क्या उन्हें इस बारे में पता नहीं चलता। अगर उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हमारे रिलेशनशिप को इतने विश्वास के साथ स्वीकार किया है, तो इसका मतलब है कि उन्होंने मुझमें कुछ तो अच्छा देखा ही होगा।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

और पढ़ें