पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'इंडियन आइडल' के होस्ट को कोरोना:अस्पताल में भर्ती हैं आदित्य नारायण, पिता उदित नारायण बोले- उसने मैसेज भेजा है कि पापा चिंता मत करना

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'इंडियन आइडल' जैसे शोज के होस्ट आदित्य नारायण ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी और कहा था कि वे क्वारैंटाइन हैं। अब आदित्य के पिता और दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है। उनके मुताबिक, आदित्य घर पर नहीं, बल्कि अस्पताल में भर्ती हैं।

'आदित्य ने कहा है मेरे लिए दुआ प्रार्थना करें'

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उदित ने कहा, "आदित्य में खुद को अस्पताल में भर्ती कराया है। हो सकता है कि वह खुद को क्वारैंटाइन करने गया हो। अब वह ठीक है।" उदित के मुताबिक, उनके बेटे और बहू उन्हें लगातार अपडेट दे रहे हैं। वे कहते हैं, "अभी-अभी मेरे पास आदित्य का मैसेज आया। उसने लिखा है- पापा मेरी चिंता मत करना। मैं ठीक हूं। बस मेरे लिए प्रार्थना करें।"

सोशल मीडिया पर दी थी पॉजिटिव होने की खबर

शनिवार को अदित्य ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "दुर्भाग्य से मेरी पत्नी श्वेता और मैं कोविड-19 से पॉजिटिव हो गए हैं। हमने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। प्लीज सुरक्षित रहें। सतत रूप से प्रोटोकॉल का पालन करें और हमारे लिए प्रार्थना करें। यह वक्त भी गुजर जाएगा।"

'इंडियन आइडल' को होस्ट कर रहे थे आदित्य

आदित्य अब तक 'इंडियन आइडल' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे थे। हालांकि, उनकी गैरमौजूदगी में कमान जय भानुशाली ने संभाल ली है। आदित्य ने 1 दिसंबर 2020 को आदित्य श्वेता ने शादी की थी और फिर वे हनीमून के लिए कश्मीर गए थे। 26 दिसंबर 2020 को उन्होंने एक फोटो शेयर कर जानकारी दी थी कि वे 'इंडियन आइडल' के सेट पर लौट आए हैं। आदित्य ने लिखा था, "हनीमून के बाद लड़का कुछ ज्यादा ही चमक रहा है।"

खबरें और भी हैं...