पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Aditya Narayan Clarified On His Statement, Said– Shweta Is Not Pregnant Yet, And My Full Focus Is On My Career

रिएक्शन:आदित्य नारायण ने अपने बयान पर दी सफाई, बोले- श्वेता अभी प्रेगनेंट नहीं है, और मेरा पूरा ध्यान अपने करियर पर है

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आदित्य नारायण ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिस पर उनके फैन्स काफी आश्चर्यचकित हो गए थे, कि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अपने पहले बच्चे को जल्द ही एक्सपेक्ट कर सकती हैं। पर अब आदित्य ने अपने बयान पर सफाई दी और इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि वो इतनी जल्द पिता नहीं बनने वाले हैं।

आदित्य ने अपने बयान पर सफाई दी

आदित्य कहते हैं, "अगर ऐसा होगा तो हम एक एनाउन्समेंट करेंगे। हम अभी भी 2022 से डेढ़ साल दूर हैं। इसलिए, मुझे पूरा यकीन है कि जितना भी समय हमारे पास है और जो भी रोमांस हो रहा है, वो तो होना ही है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि इसे गलत समझा गया, ऐसे कि जैसे कुछ हुआ है। मैं बस इतना कह रहा था, कि मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैंने शादी कर ली, एक नया घर खरीद लिया और अब मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।"

शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में थे आदित्य-श्वेता

आदित्य और श्वेता दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक प्राइवेट सेरेमनी की थी। दोनों फिल्म 'शापित' के सेट पर पहली बार मिले थे और शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में थे। आदित्य ने 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा चैलेंज' में एक होस्ट के रूप में शुरुआत की थी। 'इंडियन आइडल' पर, वह दो सीजन- 'इंडियन आइडल 11' और 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट रहे हैं।

टेलीविजन से ब्रेक लेगें आदित्य

आदित्य छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं, उन्होंने कबूल किया है कि वह टेलीविजन से ब्रेक लेना चाहते हैं। इस पर बात करते हुए वे कहते हैं, "टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा आखिरी साल होगा। मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का समय आ गया है। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं, जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। एक साथ कई चीजें करना अच्छा तो लगता है, लेकिन यह बहुत थका देने वाला भी है। मैं शुक्रगुजार हूं कि 15 सालों से मैं टीवी का हिस्सा हूं और इसमें काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा, पर अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।"

खबरें और भी हैं...