बिग बॉस 15:शो में लॉक होने को तैयार हैं अफसाना खान, पैनिक अटैक की वजह से छोड़ा था शो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'टिटलियान वर्गा' फेम पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह घोषणा करने के बाद अपने फैन्स को चौंका दिया था कि वो अब बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी। हालांकि, अब सुनने में आ रहा है कि सिंगर बिग बॉस के घर में वापस आ रही है। अफसाना ने रियलिटी शो से पीछे हटने के बाद फिर से चुनौती लेने का फैसला किया है। उनके आज रात अपने को-कंटेस्टेंट के साथ शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। दरअसल हुआ यह था कि कोविड गाइडलाइन के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले सभी सदस्यों को मुंबई के होटल में क्वारैंटाइन किया जा चुका था, जहां शो में हिस्सा लेने वाली अफसाना खान को पैनिक अटैक आ गया था। पैनिक अटैक आने के बाद सिंगर ने शो में ना जाने का फैसला किया था।

अफसाना शो में आ रही हैं वापस

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "यह सच है कि अफसाना को मेडिकल कारणों और अपने डॉक्टर्स की सलाह पर बिग बॉस से बाहर होना पड़ा था। हमने रातों-रात उनके रीपलेस्मेंट की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि एक दिन बाहर रहने के बाद अब उन्होंने बिग बॉस में वापसी करने का फैसला किया है। रिएलिटी शो में पार्टिसिपेट करना उनके लिए एक बड़ा अवसर है और हमें खुशी है कि वो सही समय पर वापस आ गई हैं। वो आज रात वापस लौट रही हैं।"

2 अक्टूबर को होगा यह शो प्रसारित

सेलेब्रिटीज एक या दो दिन में घर में प्रवेश करेंगे, और शो का 15 वां सीजन 2 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। भास्कर के सूत्रों के अनुसार निधी पांड्या, विशाल कोटियान, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तेजस्विनी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, आकासा सिंह, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, दोनल बिष्ट और उमर रियाज इस सीजन घर में लॉक होने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...