बातचीत / कई सालों बाद घर में रमजान का लुत्फ उठा रहे हैं मोहसिन खान, बोले- ‘मैं चाहता हूं कि पहले की तरह जिंदगी नॉर्मल हो जाए’

After many years, Mohsin Khan is enjoying Ramadan at home, said- 'I want life to be normal like before'
X
After many years, Mohsin Khan is enjoying Ramadan at home, said- 'I want life to be normal like before'

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मुंबई (किरण जैन). लॉकडाउन के चलते ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर मोहसिन खान अपने घर में ही हैं। कई सालों बाद ये पहली बार है जब उन्हें रमजान अपने परिवार के साथ रमजान मनाने का मौका मिला है। हाल ही में भास्कर से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने रमजान रूटीन पर खास चर्चा की है।
अभिनेता, हर साल की तरह अपना रोजा रख रहे हैं। उनका कहना है कि शूटिंग न होने पर इफ्तारी समय पर होती है। रमजान को "शुद्धिकरण की अवधि" के रूप में बताते हुए उन्होंने कहा, "जब से कोई शूट नहीं हो रहा है तो इफ्तारी परिवार के साथ समय पर होती है। यह पहली बार है जब रमजान और ईद लॉकडाउन में होंगे। ”
"ये रिश्ता क्या कहलाता है" स्टार कबाब, पकोड़े और बिरयानी के शौकीन हैं। मोहसिन ने बताया कि उनकी अम्मी उन्हें घर पर काम नहीं करने दे रही है, लेकिन वह जो भी कर सकते है, उसमें योगदान देने की कोशिश करते है।

कोरोनोवायरस के बारे में बात करते हुए, मोहसिन कहते हैं, "मैं प्रार्थना करता हूं और चाहता हूं कि कोरोना दूर हो जाए और हम पहले की तरह सामान्य जीवन जी सकें। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे घर पर रहें और सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग वास्तविकता है और हमें इसके साथ रहना होगा, सोशल डिस्टेंसिंग को सामान्य लाइफस्टाइल की तरह लेना होगा। "
उन्होंने आगे कहा कि इस संकट के दौरान खुद को व्यस्त रखना चाहिए और सकारात्मक रहना चाहिए। मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है। सकारात्मक रहने की जरूरत है। एक समय में एक दिन जीवन जीना चाहिए। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे घर पर शांत और सुरक्षित रहें।
इस महामारी के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को जो झटका लगा है, उसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “महामारी हमारे हाथ में नहीं है। हर कोई चाहता है कि कोरोना चले जाए। कुछ भी स्थायी नहीं है। मुझे उम्मीद हैं जल्द से जल्द इसका समाधान निकलेगा, लेकिन तब तक हमें अनुग्रह के साथ धैर्य रखने की जरुरत है। हमें इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ खड़े होने की जरूरत है। जैसे की प्रसिद्ध अभिनेता राजकपूर कहते थे, शो मस्ट गो ऑन (शो चलते रहना चाहिए)।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना