पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • After Nikki Tamboli Now Zain Imam's Brother Dies Of COVID 19; Actor Pens An Emotional Note For Him On Social Media

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:निक्की तंबोली के बाद अब कोरोना ने जैन इमाम के भाई सैयद की ली जान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेहद इमोशनल नोट

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई जतिन का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था। अब एक और टीवी एक्टर ने अपने भाई को खो दिया है। सीरीयल 'नामकरण' के एक्टर जैन इमाम के कजिन भाई सैयद का भी कोरोना से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी जैन ने खुद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने सैयद के साथ की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं।

यकीन नहीं हो रहा भाईजान आप इतनी जल्दी चले गए
​​​​​​​जैन इमाम ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हम सभी अपने सबसे प्यारे और सबसे बड़े कजिन भाई कुकू यानी सईद ताकी इमाम को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने सबके दिलों में कई तरह से अपनी एक अलग ही जगह बनाई थी। हमें अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि भाईजान आप इतनी जल्दी हम सब को छोड़कर चले गए। हम सभी को विश्वास था कि आप कोरोना से जल्दी ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे। लेकिन, अल्लाह का कुछ और ही प्लान था। आप बहुत याद आओगे भाई।"

10 दिन पहले ही हमने अपनी बड़ी अम्मी को खोया था
जैन इमाम ने आगे लिखा, "यह पोस्ट उन मुश्किल वक्त की याद में है, जिनका आपने लाइफ में हंसते हुए सामना किया है। इंडस्ट्री ने एक अच्छा लेखक, कवि, स्पीकर और एक नेक इंसान खो दिया है। अभी 10 दिन पहले ही आपने अपनी मां और हमने अपनी बड़ी अम्मी को खोया था। हम सोच रहे थे कि इस मुश्किल समय में आप ठीक होकर घर वापस लौट आओगे। करीब 300 लोग आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। हम सभी परिवार वालों के अलावा आपकी राइटर टीम आपके लिए लगातार दवाइयों और अन्य चीजों की व्यवस्था कराने में जुटी रही। आपकी राइटर टीम को बहुत शुक्रिया, जो उन्होंने इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया।" जैन इमाम ने उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में किसी न किसी तरह उनकी मदद की है।

मैं उस दर्द को बयां नहीं कर सकता, जिससे हम सभी इस वक्त गुजर रहे
एक्टर ने लिखा, "मैं उस दर्द को बयां नहीं कर सकता, जिससे हम सभी इस वक्त गुजर रहे हैं। लेकिन, भाई हम जानते हैं कि आप इस वक्त अच्छी और सुकून भरी जगह पर हैं और मुस्कुराते हुए जन्नत से सबको देख रहे होंगे। जो लॉस हुआ है, उसकी कभी भरपाई नहीं हो सकती। वह ताउम्र लड़े और आखिर तक लड़ते रहे। अल्लाह आपको शांति और जन्नत दे। आप निश्चित रूप से बहुत याद आओगे भाई।" जैन की इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके कई फैंस और जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अविका गौर समेत कई अन्य सिलेब्रिटीज ने उनके भाई को श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें