पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • After The Death Of Sameer Sharma, Regrettably Close Friend Raghu Ram Wrote, 'Thank You For Supporting Me In Need, I Wish I Was With You Too'

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफसोस:समीर शर्मा की मौत के बाद पछतावे में करीबी दोस्त रघु राम, लिखा- 'जरुरत में साथ देने के लिए शुक्रिया, काश मैं भी तुम्हारे साथ होता'

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'सास भी कभी बहु थी' और 'कहानी घर-घर की' जैसे शो में नजर आ चुके एक्टर समीर शर्मा का शव 5 अगस्त को मलाड स्थित फ्लेट पर मिला जिसके दो दिन पहले ही उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि एक्टर कई महीनों से अकेले और डिप्रेस थे। अब एक्टर की मौत के बाद उनके करीबी दोस्त रघु राम ने उन्हें याद करते हुए पछतावा जाहिर किया है।

रघु राम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से समीर शर्मा के साथ फोटो शेयर की है। ये तस्वीर वेब सीरीज आयशा माय वर्चुअल गर्लफ्रेंड के सेट पर ली गई थी। इसे शेयर करते हुए रघु लिखते हैं, 'अलविदा, मेरे प्यारे और परेशान दोस्त। शुक्रिया मेरी जरुरत के समय मेरे साथ रहने के लिए, काश मैं भी तुम्हारी जरुरत में तुम्हारे साथ रह पाता। मैं हमेशा तुम्हे प्यार और अफसोस के साथ याद करूंगा। मैं आशा करता हूं कि अब तुम्हारा दर्द आखिरकार खत्म हो गया होगा'।

गौरतलब है कि रघु राम और समीर साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'आयशा माय वर्चुअल गर्लफ्रेंड' में साथ नजर आए हैं। अरे प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस सीरीज में जहां समीर एसीपी आदिल शेख बने थे वहीं रघुराम सिद्धार्थ बब्बर के किरदार में थे।

समीर शर्मा 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'इस प्यार को क्या नाम दूं..' जैसे कई पॉपुलर शो में नजर आ चुके हैं। फिलहाल वो स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में कुहू के पिता के किरदार में थें। टेलीविजन शोज के अलावा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म 'हंसी तो फंसी' में नजर आ चुके हैं।

नहीं पता चला समीर के डिप्रेशन का कारण

समीर शर्मा की मौत का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है हालांकि उनके शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुई है। इससे उनके डिप्रेशन के सही कारण का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। समीर के 'इस प्यार को क्या नाम दूं.. एक बार फिर' के को स्टार अविनाश सचदेव ने बताया कि एक्टर के पास काम की कोई कमी नहीं थी। और ना ही उन्हें देखकर वो डिप्रेस लगते थे। समीर का परिवार बैंगलुरू में रहता है और वो काम के सिलसिले में मुंबई में अकेले रहते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें