पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Akanksha Puri' Lost Two Big Project Due To Rumor Of Coming In Bigg Boss 14, She Recently Quit Vighnaharta Ganesh Show

अफवाहों का असर:'बिग बॉस 14' में आने की अफवाह के चलते आकांक्षा पुरी के हाथ से निकले दो बड़े प्रोजेक्ट, कुछ दिनों पहले ही छोड़ा था 'विघ्नहर्ता गणेश' शो

8 दिन पहले

टेलीविजन के पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत जल्द ही कलर्स चैनल पर होने वाली है। पिछले सीजन एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा के चलते एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी कई बार शो में नजर आई हैं। बिगड़ते रिश्ते के चलते दोनों चर्चा में रहे थे। अब खबरें थीं कि आकांक्षा खुद इस नए सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इन्हें महज अफवाह बताया था। भले ही एक्ट्रेस ने शो में आने से इनकार कर दिया हो लेकिन इन अफवाहों के चलते उन्हें बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

स्प्लिट्सविला में नजर आ चुकीं आकांक्षा पुरी विघ्नहर्ता गणेश शो में पार्वती के किरदार में नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस पिछले तीन सालों से इस माइथोलॉजिकल शो का हिस्सा थीं मगर अब उन्होंने अपने करियर के लिए इसे छोड़ दिया। शो छोड़ने का कारण कई रिपोर्ट्स में बिग बॉस 14 शो बताया जा रहा था हालांकि एक्ट्रेस ने इन खबरों को आधारहीन बताया है। अब स्पॉट्सब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि रियलिटी शो में आने की खबरों के चलते एक्ट्रेस के हाथ से दो बड़े प्रोजेक्ट निकल गए हैं।

इंस्टा लाइव के दौरान की शो छोड़ने की घोषणा

आकांक्षा ने हाल ही में इंस्टाग्राम में किए गए लाइव सेशन में विघ्नहर्ता शो छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने कहा, मैंने विघ्नहर्ता शो छोड़ दिया है। मैं अपने नए सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। कुछ नए किरदारों को निभाऊंगी। किसे पता जिंदगी क्या नया दिखाएगी। लेकिन ये बेसलेस अफवाह बहुत परेशानी भरी हैं। मैंने बिग बॉस के लिए अपना शो नहीं छोड़ा है। मैं किसी भी शो के लिए विघ्नहर्ता गणेश शो नहीं छोड़ सकती क्योंकि ये मेरे दिल के बेहद करीब है। लेकिन हां, अब मैं और चैलेंजिंग और अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हूं। मुझे लगता है मैं अपने फैंस को बहुत कुछ नया दिखा सकती हूं।

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए आकांक्षा पुरी के साथ पारस की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्र पुनिया का नाम भी सामने आ रहा है। अगर ये खबरें सही हैं तो शो में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने मिलेगी।

--

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें