• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Amidst Cancer Treatment, Natukaka Aka Ghanshyam Nayak Went To Gujarat For Shooting, Said– I Am Very Positive

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:फिर शुरू हुआ शो के नट्टू काका घनश्याम नायक के कैंसर का इलाज, बीमारी के बीच दमन और गुजरात में शूटिंग भी की

4 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का एक बार फिर से कैंसर का इलाज शुरू हो गया है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, घनश्याम के बेटे विकास ने बताया कि तकरीबन 3 महीने पहले उनके गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से उनका आगे ट्रीटमेंट शुरू करने का फैसला लिया गया।

घनश्याम के फिर से शुरू हुए केमोथेरपी के सेशन

विकास बताते हैं, "अप्रैल महीने में हमने उनके गले का पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग करवाया था, जिसमें फिर से कुछ स्पॉट्स पाए गए थे। उन्हें किसी भी तरह कि कोई तकलीफ या दर्द नहीं था। पर हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे, इस वजह से हमने उनके फिर से केमोथेरपी के सेशन शुरू कर दिए हैं। ये ट्रीटमेंट उसी अस्पताल और डॉक्टर से हो रहा है जिनसे पहले हुआ था। पापा पूरी तरह से ठीक हैं, बस महीने में एक बार उन्हें हम सेशन के लिए अस्पताल ले जाते हैं। अगले महीने एक बार फिर से PET स्कैन करवाएंगे। मैं उम्मीद करता हूं वो स्पॉट खत्म हो जाएं।"

मुंबई में शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं घनश्याम

पिछले हफ्ते 77 वर्षीय घनश्याम नायक गुजरात के दमन शहर 'तारक मेहता' के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए गए थे। अपने ट्रीटमेंट और शूटिंग के अनुभव के बारे में घनश्याम कहते हैं, "तबियत अच्छी है लेकिन हां, ट्रीटमेंट भी फिर से शुरू हुआ है। फिलहाल केमोथेरपी सेशन चल रहा है। तकरीबन चार महीने बाद मैंने पिछले हफ्ते दमन में एक स्पेशल सीन शूट किया और यकीन मानिये मैंने वहां काफी एन्जॉय किया। फिलहाल स्टोरीलाइन के मुताबिक नटुकाका अपने गांव में हैं और वहां से वे जेठालाल को एक कॉल करते हैं। बस इसी कॉल सीक्वेंस को शूट करने के लिए मैं एक दिन के लिए गुजरात गया था। ये एपिसोड 1-2 दिन में टेलीकास्ट होगा। फिलहाल तो मुझे मुंबई में शूटिंग शुरू होने का इंतजार है, मैं बहुत पॉजिटिव हूं।" पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था जिसमे 8 गांठें निकली थीं। लगातार ट्रीटमेंट के बाद उनकी तबियत में काफी सुधार आया था।

खबरें और भी हैं...