पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:राज अनादकट के साथ डेटिंग की खबरों के बीच मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर लिखा, जियो और जीने दो

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में साथ काम करने वाले एक्टर्स राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की पर्सनल लाइफ को लेकर कई कयास लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों सीरियल में बबिता जी और टप्पू का किरदार निभाते दिखते हैं। अपनी डेटिंग की ख़बरों से दोनों ही सेलेब्स परेशान हैं। इन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर इसका खंडन किया है और हाल ही मुनमुन दत्ता ने एक बार फिर उन्हें डेटिंग की खबरों की वजह से ट्रोल करने वाले लोगों से एक गुजारिश की है।

मुनमुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, मूविंग ऑन!! पॉजिटिव चीज़ों की तरफ आगे बढ़ रही हूं, जियो और जीने दो। सभी के लिए प्यार, शांति और अच्छी सेहत की कामना, जय श्री राम, गणपति बाप्पा मोरिया, जय माता दी।

इससे पहले मुनमुन ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर मीडिया और उन्हें ट्रोल करने वालों की जमकर क्लास लगाई थी हालांकि अब उन्होंने वो पोस्ट डिलीट कर दी है। उन्होंने पहले मीडिया के लिए लिखा था, "मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस खराब बरताव से सामने वाली की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए जिम्मेदार होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है। आप किसी की गरिमा की कीमत पर सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बरबाद करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं?? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

इसके बाद मुनमुन ने लिखा, "सभी आम लोगों के लिए, मुझे आपसे काफी बेहतर उम्मीदें थीं मगर आप लोगों ने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी फैलाई है, कथित पढ़े लिखे लोगों ने भी, उससे पता चलता है कि कितने पिछड़ी हुई सोच के समाज में जीते हैं हम। केवल आपके मजे के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र और संबंधों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। फिर भले ही आपके मजे के चक्कर में कोई व्यक्ति मेंटल ब्रेकडाउन की स्थिति में ही क्यों न पहुंच जाए। लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में। तो अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रूक कर एक बार सोचना जरूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है।"

राज ने भी किया था खंडन

मुनमुन के साथ अपनी डेटिंग की खबरों पर राज ने भी अपना रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, उन सभी के लिए जो लगातार मेरे बारे में लिख रहे हैं, एक बार उस परिणाम के बारे में सोचिए जो मेरी मर्जी के बिना आपकी बनी-बनाई मनगढ़ंत खबरों की वजह से हो सकते हैं। उन सभी क्रिएटिव लोगों से मेरा आग्रह है कि अपनी क्रिएटिविटी कहीं और लगाएंगे तो आपके लिए मददगार साबित होगा। भगवान उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।

खबरें और भी हैं...