सेलेब्स में आपसी अनबन:अमित टंडन ने मौनी रॉय पर लगाए पत्नी रूबी का इस्तेमाल करने के आरोप, बोले- 'मैं कभी उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहता'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी के पॉपुलर एक्टर अमित टंडन के बिग बॉस 15 में जाने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में अमित ने अपने और मौनी रॉय के विवाद पर खुलकर बात की है। अमित का कहना है कि मौनी ने उनकी पत्नी रूबी का इस्तेमाल किया और जरुरत पड़ने पर साथ तक नहीं दिया। अब अमित, मौनी की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं।

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मौनी पर अमित ने कहा, मौनी रॉय, कौन? मुझे पता है मेरी वाइफ रूबी इस बारे में कुछ नहीं करेगी मगर इससे उसे बहुत फर्क पड़ा है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी मौनी का चेहरा देखना चाहूंगा। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया है। हमे लगा वो एक सच्ची लड़की है लेकिन जब रूबी को उसकी जरुरत थी तो उसने साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसा ही हुआ।

हमारे पास उसके लिए माफी नहीं है-अमित

आगे अमित ने कहा, हम मौनी का नया चेहरा देख रहे हैं। ये वो नहीं है जिसे हम जानते थे। हम उसे सच्चा समझते थे, लेकिन उसने रूबी को अंदर तक चोट पहुंचाई है। मिस रॉय तुमने रूबी को तब छोड़ा जब वो सबसे बुरे समय में थी, अब वो पहले से बड़ी बन चुकी है। रूबी सबके लिए बहुत कुछ करेगी वो बहुत सेल्फलेस है, वो अपने खुदके खाने तक का त्याग कर सकती है। मौनी के लिए माफी नहीं है। मैंने रूबी से कह दिया है कि अगर वो मौनी को जिंदगी में दोबारा लाती है तो मैं आसपास नहीं रहूंगा। मैं तो फिर गया।

खबरें और भी हैं...