• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Amitabh Bachchan Asked Will Go On A Date After The Show, The Contestant Said I Will Have To Pinch, Can't Believe It

KBC 13:अमिताभ बच्चन ने पूछा-शो के बाद डेट पर चलेंगी, कंटेस्टेंट बोलीं- मुझे चुटकी काटनी पड़ेगी, यकीन नहीं हो रहा

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कौन बनेगा करोड़पति 13 का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट शक्ति प्रभाकर, जो नैनीताल की एक शिक्षक हैं, को इंट्रोड्यूस करते हुए दिखाया गया और ऑडियंस को यह बताते हुए दिखाया गया कि उनका परिवार दुखी था क्योंकि वो शादी करने के लिए तैयार नहीं थीं। फिर, अमिताभ ने शक्ति से पूछा, "अगर मैं आपको डेट पर ले जाऊं तो कैसा रहेगा?" वो शरमा गईं और बोलीं, "मुझे चुटकी काटनी पड़ेगी। मतलब, अभी तक मैं कभी डेट पे नहीं गई हूं और डायरेक्ट आप पूछ रहे हैं मेरे से।"

बिग बी पहले भी कंटेस्टेंट के साथ शो में कर चुके हैं ऐसे हंसी मजाक

अमिताभ ने पिछले हफ्ते भी केबीसी 13 के प्रोड्यूसर से शो को रोकने के लिए कहा था क्योंकि वो कंटेस्टेंट नम्रता शाह को चाय के लिए बाहर ले जाना चाहते थे। फिर बिग बी ने उनसे कहा था कि वो उन्हें एक रेस्टोरेंट में ले जाना पसंद करेंगे, लेकिन फिर उन्होंने खुद को यह पूछने से रोक दिया था क्योंकि उनके पति और बेटे ऑडियंस में बैठे थे। अमिताभ कहते हैं, "पति देव, पुत्र सुन रहे हैं, इसलिए थोड़ा सा चाय की ही बात बोली है। वर्ना भोजन-वोजन खिलाने ले जाता मैं आपको रेस्टोरेंट।"

2000 से इस शो का हिस्सा हैं अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति 13 ने हर शुक्रवार को चैरिटी के लिए खेलने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की होस्टिंग शुरू कर दी है। अब तक पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग-सौरव गांगुली, एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी दीपिका पादुकोण-फराह खान, ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा-पीआर श्रीजेश और एक्टर जैकी श्रॉफ-सुनील शेट्टी गेस्ट के रूप में शामिल हुए हैं। अमिताभ ने 2000 में 'कौन बनेगा करोड़पति' के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने गेम शो के एक सीजन को छोड़कर सभी की होस्टिंग की है।

खबरें और भी हैं...