KBC 13:अमिताभ बच्चन को शो में पड़ी डांट, बिग बी ने जूनियर कंटेस्टेंट को बोला 'सॉरी मिस'

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें हॉट सीट पर एक बच्ची बैठी नजर आ रही है। शो में बिग बी और नन्हीं कंटेस्टेंट ने खूब मस्ती की और फिल्म 'भूतनाथ' के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट भी किया। दरअसल शो में स्टूडेंट्स स्पेशल वीक सेलिब्रेट हो रहा है, जिसमें बच्चे पार्टिसिपेट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा कि उन्होंने सिर पर क्या पहना हुआ है, तो उन्होंने कहा कि वो बिल्ली बन गई हैं। फिर अमिताभ ने उनसे पूछा, "पर आप तो इंसान हैं, बिल्ली क्यों बनी हैं?" तो जवाब में उन्होंने कहा, "मैं बिल्लियों से बहुत प्यार करती हूं।"

फिर कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने अपनी क्लास टीचर की नकल उतारी। जहां उन्होंने बिग बी को होमवर्क ना करने के लिए डांट लगाई, वहीं बिग बी ने उन्हें 'सॉरी मिस' कहा।"

कंटेस्टेंट ने की अपनी टीचर की मिमिक्री

शो के मेकर्स ने प्रोमो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "अपनी टीचर की मिमिक्री करने के बाद, केबीसी 13 के मंच पर हमारी नन्ही कंटेस्टेंट ने की एबी सर के साथ एक्टिंग! देखिए ये पल कौन बनेगा करोड़पति के स्टूडेंट्स स्पेशल वीक में, आज रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर।"

इन दिनों "कौन बनेगा करोड़पति" में चाइल्ड स्पेशल चल रहा है, जिसमें बच्चे अमिताभ बच्चन के सवालों का सामना कर रहे हैं। लेकिन खेल के दौरान अक्सर बच्चे बिग बी से मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं, जिससे अमिताभ बच्चन की बोलती बंद हो रही है। ऐसे ही उनके शो में पिछले हफ्ते 9 साल के अरुणोदय शर्मा ने किया। शो में अरुणोदय की बातें सुनकर खुद अमिताभ बच्चन ने गेम खेलने से मना कर दिया था।