पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Amitabh Bachchan Talks About Aaradhya's Online Classes In The Show, Said Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Help Aaradhya

केबीसी 13:अमिताभ बच्चन ने शो में आराध्या की ऑनलाइन क्लासेस के बारे में की बात, बोले- अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय करते हैं आराध्या की मदद

17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर के एक स्कूल की प्रिंसिपल कल्पना सिंह, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की हॉट सीट पर जगह बनाने वाली लेटेस्ट कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने होस्ट अमिताभ बच्चन से ऑनलाइन क्लासिस की चुनौतियों के बारे में बात की। साथ ही अमिताभ ने भी अपनी पोती आराध्या के बारे में बात की, जो न्यू नॉर्मल के साथ एडज्सट कर रहीं हैं।

अभिषेक और ऐश्वर्या करते हैं आराध्या की ऑनलाइन क्लासेस में मदद

अमिताभ ने कहा कि आराध्या के पेरेंट्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय उसकी मदद के लिए हैं, क्योंकि वो अपनी ऑनलाइन क्लासेस अटेंड करती हैं। अमिताभ कहते हैं, "हमारे घर में भी बच्ची है जो ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त कर रही है। दिन भर लगी रहती है और माता-पिता दोनों वहां उनके सहयोगी बन के रहते हैं, कैसे कंप्यूटर चलया जाए, क्या पीपीटी करना है, सारा कुछ संदेश देते रहते हैं।"

कंप्यूटर के सामने योगा करती हैं आराध्या

अमिताभ आगे कहते हैं, "काई बार तो हमने देखा कोई योग क्लास हो तो वास्तव में योगा कर रही है वहा कंप्यूटर के सामने। बड़ा आश्चार्य होता है। एक-आध बार मैं भी गया हूं जब इनकी क्लास चल रही होती है आराध्या की। बहुत अच्छा एक वतावरण बनता है।"

जया बच्चन शो देखने के लिए छोड़ देती हैं सब कुछ

2019 में, 'कौन बनेगा करोड़पति' की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अमिताभ ने इस बारे में बात की थी और कहा था कि कैसे ऐश्वर्या और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा घर पर केबीसी खेलते हैं और सवालों के जवाब देते हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी जया बच्चन शो देखने के लिए बाकी सब कुछ छोड़ देती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया थी कि उनकी पोती आराध्या भी यह शो देखती है। 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में भी हर शुक्रवार को सेलिब्रिटी गेस्ट आते हैं। शो में पहले सेलिब्रिटी गेस्ट पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग थे। अपकमिंग एपिसोड में दीपिका पादुकोण और फराह खान स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...