• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Amitabh Bachchan To Shoot 'Kaun Banega Crorepati 12' Even On Birthday, Due To Epidemic This Year There Will Be No Celebration

78 साल के होने जा रहे बिग बी:जन्मदिन के दिन भी 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग करेंगे अमिताभ बच्चन, महामारी के चलते इस साल नहीं मनाएंगे जश्न

एक वर्ष पहले

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 78वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। बिग बी इन दिनों सोनी टीवी के गेम रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं ऐसे में उनके इस खास दिन का सेलिब्रेशन भी शो के सेट पर ही किया जाएगा। कोरोना महामारी के चलते इस साल बच्चन परिवार ने जन्मदिन पर जश्न मनाने के बजाय एक आम फैमिली डिनर ही प्लान किया है।

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 78वें साल की शुरुआत करने वाले हैं। हर किसी को महामारी के बीच उनका बर्थडे प्लान जानने की उत्सुकता है। आईडब्ल्यूएम बज्ज की रिपोर्ट के अनुसार बिग बी के परिवार के सदस्य ने बताया कि इस साल उनकी कोई तैयारी नहीं हैं। परिवार के सदस्य का कहना है, 'महामारी के दौर में पार्टी कौन प्लान करता है? इस साल उनका जन्मदिन काफी आम होने वाला है। अमित जी फिलहाल केबीसी 12 की शूटिंग कर रहे हैं और जन्मदिन पर वो काम के अलावा कुछ नहीं करेंगे।

जन्मदिन पर घर में होगा फैमिली डिनर

11 अक्टूबर को रविवार होने वाला है ऐसे में बच्चन परिवार के सभी सदस्य घर पर ही होंगे। महामारी की सबसे अच्छी बात ये है कि पूरे परिवार को खास मौकों पर साथ रहने का अवसर मिला है। इसपर उनके परिवार के सदस्य ने बताया, इससे पहले भी अमित जी को इस बात की चिंता कभी नहीं थी। जब भी अभिषेक बच्चन शूटिंग करते हैं तब भी वो पिता के जन्मदिन पर घर में ही रहते हैं। ऐश्वर्या और आराध्या भी घर में हैं। फिलहाल बेटी श्वेता नंदा भी साथ में ही हैं तो हम सभी घर पर एक शांत फैमिली डिनर करेंगे। इस साल घर में कोई मेहमान नहीं होंगे'।

केबीसी 11 के सेट पर बिग बी को मिला था 77वें जन्मदिन पर सरप्राइज

अमिताभ बच्चन हर साल अपने जन्मदिन के समय केबीसी शो से बंधे होते हैं। बीते साल भी शो के सेट में बिग बी को जन्मदिन पर सरप्राइज दिया गया था। पिछले साल करमवीर स्पेशल एपिसोड में पैरालंपिक चैम्पियन दीपा मलिक और मानसी जोशी मेहमान बनकर पहुंची थीं। शो में बिग बी से बातचीत के दौरान ही दीपा ने सेट पर उस्ताद अमजद अली खान को बुलाया। ये बिग बी के लिए एक बड़ा सरप्राइज था। उस्ताद अमजद के साथ उनके दो बेटे अमान अली खान और आयान अली खान भी आए थे। शो के दौरान बिग बी को सरप्राइज देते हुए तीनों ने नई राग 'हरिवंश कल्यान' सुनाई थी। अपने पिता से जुड़ी राग सुनकर बिग बी काफी भावुक हो गए थे।

खबरें और भी हैं...