KBC-13:अमिताभ बच्चन ने बताया 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए कोशिश सबसे जरूरी, 10 मई से शुरू हो रहा है नए सीजन का रजिस्ट्रेशन

6 महीने पहले

सपनों को पूरा करने एक बार फिर अमिताभ बच्चन आ रहे हैं। सोनी चैनल के सोशल मीडिया हैंडल पर कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का ऐलान कर दिया गया है। चैनल ने एक वीडियो के जरिए बताया है कि शो के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो रहा है। अब तक इस क्विज शो के 12 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं। पिछला सीजन भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत बायो बबल में शूट किया गया था।

कोशिश को बताया सपने पूरा करने का जरिया
20 सेकंड के वीडियो में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस बारे में बता रहे हैं कि एक व्यक्ति और उसके सपने के बीच की दूरी महज 'कोशिश' शब्द है। वे कहते हैं कि किसी के सपने को पूरा करने के लिए, आपको बस फोन उठाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और हॉट सीट आपकी प्रतीक्षा कर रही है। उन्होंने पंजीकरण समय और तारीख के बारे में भी बताया है।
चार चरणों में होगा सिलेक्शन
केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन 10 मई को रात 9 बजे से सोनी टीवी पर शुरू होंगे। जहां लोगों अमिताभ के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देने होंगे। इसके लिए सोनी लिव ऐप का यूज भी कर सकते हैं। पिछले साल की तरह इस बार भी रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग, ऑनलाइन ऑडिशन और पर्सनल इंटरव्यू जैसे चार हिस्सों के बाद कंटेस्टेंट हॉट सीट पर पहुंच सकेंगे। हू वॉन्ट्स टू बी मिलियनेयर से इंस्पायर्ड कौन बनेगा करोड़पति शो लोगों के बीच बहुत मशहूर है। जिसे अमिताभ बच्चन के साथ साल 2000 में लॉन्च किया गया था।