पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Anirudh Dave Shared Selfie With Oxygen Support On 36th Day From Hospital, Wrote New Life, Now Will Practice Walking Like Newborn

दूसरा जन्म:अनिरुद्ध ने ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ शेयर की सेल्फी, लिखा-नया जीवन, नवजात शिशु की तरह अब चलने की प्रैक्टिस करूंगा

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अनिरुद्ध की पहली फोटो भोपाल पहुंचने की है। दूसरी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान की। - Dainik Bhaskar
अनिरुद्ध की पहली फोटो भोपाल पहुंचने की है। दूसरी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान की।

कोरोना वायरस से संक्रमित 34 साल के टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे को हालत बिगड़ने के बाद भोपाल के एक अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था। अनिरुद्ध करीब 14 दिन आईसीयू में रहे थे और आज उन्होंने हैल्थ अपडेट दिया है कि यह लगातार 36वां दिन है जब वे बिना ऑक्सीजन सपोर्ट के सांस नहीं ले पा रहे हैं।

डॉक्टर ने सजेस्ट की ये एक्टिविटी
अनिरुद्ध ने पोस्ट में लिखा- 36वां दिन और लड़ाई जारी है। ऑक्सीजन चालू है लेकिन मैं फेफड़ों की रिकवरी की राह पर हूं। डॉ. गोएंका ने कहा है कि ज्यादा मत बोलो लेकिन रिप्लाय जरूर करो। और अपने करीबियों के टच में रह सकते हो। फिल्में, शोज देख सकते हो। नया जीवन, किसी नवजात बच्चे की तरह अब चलने की कोशिश करूंगा। सेल्फी तो बनती है। आप सभी का आभार।

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' में दिखेंगे
टीवी शो की बात करें तो अनिरुद्ध ने 'राजकुमार आर्यन', 'वो रहने वाली महलों की', 'रुक जाना नहीं', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'यारों का टशन', 'पटियाला बेब्स' और 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जैसे सीरियल्स में काम किया। वे 'तेरे संग' और 'प्रणाम' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अनिरुद्ध अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम' में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।