रिलेशनशिप:अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत से लेकर करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट तक, इन टीवी सेलेब्स के ब्रेकअप ने बटोरी थी खूब सुर्खियां

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी इंडस्ट्री में सेलेब्स के कई रिश्ते चले तो कई के ब्रेकअप हो गए, कुछ को उनके फैन्स ने अपनाया तो वहीं कुछ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया। जब सेलेब्स के रिश्ते टूटे तो उन्होंने अपने ब्रेकअप पर खुल कर बात की और फैन्स को उसकी वजह भी बताई। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत से लेकर करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट तक यह सेलेब्स, अपने प्यार से ज्यादा ब्रेकअप की खबरों पर सुर्खियों में रहे। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में और कौन-कौन शामिल है:-

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत:

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे। पवित्र रिश्ता सीरियल के सेट पर सुशांत और अंकिता में प्यार हुआ था। 2009 से लेकर 2016 तक इनके रिलेशनशिप की जबरदस्त चर्चा रही। दोनों कभी लिव-इन में रहा करते थे। अब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं तो अंकिता भी लाइफ में विक्की जैन के साथ आगे बढ़ गई हैं।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट:

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की पहली मुलाकात शो 'दिल मिल गए' के सेट पर हुई थी। दोनों को इसी सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। फिर दोनों ने परिवार की मर्जी से साल 2012 में शादी कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा माना जाता है कि दोनों की शादी की टूटने की वजह बिपाशा थीं। फिल्म 'अलोन' के सेट पर करण की बिपाशा बसु से मुलाकात हुई थी। इस फिल्म के सेट पर दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। करण ने जेनिफर से तलाक लेने के कुछ समय बाद ही बिपाशा बसु से तीसरी शादी कर ली थी। वहीं जेनिफर अब भी अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा:

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई थी। शो की शूटिंग के दौरान इन दोनों की जरा भी नहीं बनती थी। लेकिन बाद में दोनों की दोस्ती हो गई। ये दोस्ती प्यार में कब बदली ये बात किसी को पता नहीं चली। 8 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया और फैन्स इस खबर को सुनकर शॉक रह गए थे। इतने सालों बाद भी इनके ब्रेकअप के किस्से खूब सुनाई देते हैं। शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद तो दिव्यांका पूरी तरह टूट गई थीं।

करण पटेल और काम्या पंजाबी:

एक वक्त था जब करण पटेल और काम्या पंजाबी टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित कपल माने जाते थे, लेकिन इनकी लव स्टोरी का ऐसा अंत होगा यह किसी ने नहीं सोचा था। काम्या की करण से मुलाकात सेलिब्रिटी क्रिकेट शो के बॉक्स क्रिकेट लीग की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और जल्द ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 4 सालों तक डेट किया। फिर अचानक से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। काम्या से अलग होने के कुछ वक्त बात ही करण ने अंकिता भार्गव से शादी रचा ली थी।

ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी:

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी की पहली मुलाकात टीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। शुरुआत में दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 7 सालों तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था सभी को लग रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अचानक ही दोनों के बीच सब खत्म हो गया। ब्रेकअप के बाद अक्सर कपल एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आते हैं। लेकिन आशा और ऋत्विक का रिश्ता इन सबसे अलग है, दोनों बेशक एक दूसरे से अलग हो गए हों लेकिन आज भी वह अच्छे दोस्तों की तरह मिलते हैं।

करण कुंद्रा और अनुशा दांडेकर:

अनुशा दांडेकर और करण कुंद्रा बीते पांच सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों लिव-इन में रहते थे। बीते साल अचानक से ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। इन खबरों से करण और अनुशा के फैन्स को भी काफी झटका लगा था। ब्रेकअप के बाद अनुशा ने करण पर आरोप लगाया था कि करण ने उन्हें धोखा दिया है।

रूबीना दिलाइक और अविनाश सचदेवा:

टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलाइक का पहला प्यार अविनाश सचदेवा थे। दरअसल, दोनों को शो के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था। यह भी कहा जाता है कि अविनाश ने रुबीना के दादाजी से शादी की बात तक कर ली थी। कपल को लेकर यह भी अफवाह उड़ी थी कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है, लेकिन बाद में दोनों ने ही इससे इंकार कर दिया था। साल 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जो उनके फैन्स के लिए काफी हैरान कर देने वाली खबर थी। ब्रेकअप के बाद रूबीना अंदर तक टूट गई थीं और इससे उनके ऊपर काफी नेगेटिव असर भी पड़ा था।