पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Ankita Lokhande Became Marathi Mulgi In Navratri, Latest Photoshoot Pictures Came Out In Nauravi Sari

नवरात्रि पर खास फोटोशूट:नवरात्रि में मराठी मुलगी बनीं अंकिता लोखंडे, नौरावी साड़ी पहने हुए शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पवित्र रिश्ता शो से लेकर मणिकर्णिका और बाघी 3 फिल्म में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने नवरात्रि के मौके पर फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मराठी अवतार में कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनके साथ उन्होंने मराठी चीजों के प्रति अपना प्यार भी दिखाया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में अंकिता लोखंडे नौवारी साड़ी पहने हुए पूरी मराठी मुलगी नजर आ रही हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मराठी जूलरी, मराठी खाने और मराठी दुल्हन के लिए मेरा प्यार। जय महाराष्ट्र, मी मराठी, नवरात्रि। जय माता दी'।

सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ने हरे और मेहरून रंग की नौरावी साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्ड जूलरी- हार, ईयररिंग, कंगन और कमरबंध भी पहना है। बंधे बाल और माथे का ट्रेडिशनल टीका अंकिता के लुक में चार चांद लगा रहा है।

महालक्ष्मी पूजा के दौरान भी अपनाया था मराठी गेटअप

गणेश चतुर्थी के दौरान अंकिता के घर में महालक्ष्मी पूजा आयोजित हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने मराठी अवतार में पूजा की थी। इस पूजा की कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आई थीं। अंकिता के गेटअप से साफ होता है कि वो वाकई मराठी मुलगी हैं।

View this post on Instagram

Vishwas 🔱❤️ #prayers

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 25, 2020 at 1:14am PDT

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पिता

अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे सितम्बर में अस्पताल में भर्ती हुए थे। एक लंबे समय बाद अब एक्ट्रेस के पिता घर ठीक होकर घर वापस आ चुके हैं। अंकिता अपने माता-पिता से बेहद क्लोज हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने उनकी वापसी पर एक भावुक नोट लिखा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें