सोशल मीडिया से:अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ शेयर की शादी की फोटोज, लिखा- अब हम ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ अपनी शादी की कुछ खास फोटोज शेयर कीं और बताया कि वो अब ऑफिशियली मिसेज जैन बन गई हैं। अंकिता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर उनके चाहने वालों से लेकर सेलेब्स भी कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। जहां दुल्हन के रूप में अंकिता ने गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा पहना, वहीं अपने वेडिंग रिसेप्शन में उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी।

अंकिता अब ऑफिशियली मिसेज जैन बन गई हैं

अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "प्यार पेशेंट है, लेकिन हम नहीं हैं। सरप्राइज! अब हम ऑफिशियली मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं।" अंकिता के इस पोस्ट पर टीवी एक्टर कुशाल टंडन, सृष्टि रोडे, मौनी रॉय, युविका चौधरी, सना खान सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

अंकिता और विक्की की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स आए नजर

अंकिता और विक्की ने शादी की रस्में खत्म होने के बाद एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। इस वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन और सिनेमा से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की और न्यूली वेड अंकिता और विक्की के साथ खूब मस्ती की और उनके साथ खूब फोटोज भी क्लिक करावाईं। रिसेप्शन पार्टी में अंकिता ने रेड बनारसी साड़ी पहनी थी। वहीं विक्की ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी।