• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Arjun Bijlani Said About Commenting On Shweta Tiwari's Abs– She Thinks She Doesn't Have A Great Body

खतरों के खिलाड़ी 11:श्वेता तिवारी की एब्स पर कमेंट करने को लेकर अर्जुन बिजलानी बोले- वो सोचती हैं कि उनके पास एक ग्रेट बॉडी नहीं है

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि श्वेता तिवारी को उनके एब्स के लिए बधाई देकर, वो सिर्फ उन्हें मोटिवेट करने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि उनमें खुद पर शक करने की टेंडेंसी है। दरअसल हुआ यह था कि श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिस पर अर्जुन ने उन्हें चिढ़ाते हुए कमेंट किया, "आपके च्यवनप्राश का नाम क्या है?"

अर्जुन ने कहा श्वेता अन्य महिलाओं को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करेंगी

अर्जुन से जब श्वेता के एब्स पर उनके कमेंट के बारे में पूछा गया। तो जवाब में उन्होंने कहा, "वो सोचती हैं कि उनके पास एक ग्रेट बॉडी नहीं है। श्वेता का है, वो अपने आप को थोड़ा नहीं नहीं करती है और फिर वो सब कुछ करती है। मुझे लगता है कि वो स्टनिंग हैं और वो अभी भी अमेजिंग दिखती हैं, फिटनेस के लिहाज से वो अच्छी हैं, इसलिए मैं उन्हें मोटिवेट कर रहा था।" वो आगे कहते हैं, "वो कई अन्य महिलाओं को भी फिट रहने और फिटनेस में आने के लिए मोटिवेट करेंगी। मुझे लगता है कि वो उसमें बहुत अच्छा काम करती हैं।"

श्वेता ने फैन्स को बताया अपनी वेटलॉस जर्नी के बारे में

श्वेता ने पिछले साल फैन्स को बताया था कि प्रेग्नेंसी के बाद से उनका वजन काफी बढ़ गया था। वो 73 किलो की हो चुकी थीं, मगर टीवी पर नया रोल मिलने की वजह से उन्‍होंने खुद को उस कैरेक्‍टर में ढालने के लिये ट्रांसफॉर्म करने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर श्वेता ने लिखा, "मेरा वजन 73 किलो था और मुझे 'हम तुम और देम' की शूटिंग शुरू करनी थी। जिससे पहले ही मुझे वेट कम करने के लिए कहा गया था। लेकिन मैं उस वक्त अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ काफी बिजी थी और उस वक्त सच में मेरे लिए एक्सरसाइज करना जरूरी था।"

खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहीं हैं श्वेता

श्वेता और अर्जुन खतरों के खिलाड़ी 11 में अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबुल, वरुण सूद और निक्की तंबोली के साथ नजर आ रहे हैं। आस्था गिल, सौरभ राज जैन और महेक चहल पहले ही शो से बाहर हो चुके हैं।