पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Arshi Khan Sidharth Shukla | Arshi Khan On Bollywood Celebrity Over Limelight After Sidharth Shukla Death

एक्ट्रेस का गुस्सा:सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर लाइमलाइट बटोरने वाले सेलेब्स पर भड़कीं अर्शी खान, बोलीं- यह डिस्गस्टिंग है, इसमें भी लोग सेल्फ बेनेफिट की तलाश करते हैं

19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अर्शी खान ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि वो इस बात से हैरान हैं कि कितने लोग दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सुर्खियों में आने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस व्यवहार को डिस्गस्टिंग कहा और लोगों को इसे ना करने की सलाह भी दी।

अर्शी ने लोगों के इस व्यवहार को डिस्गस्टिंग कहा

अर्शी कहती हैं, "यह डिस्गस्टिंग है कि जब भी कोई पॉपुलर सेलिब्रिटी मर जाता है तो लोग सेल्फ बेनेफिट की तलाश करते हैं। मैं बहुत से लोगों से निराश हूं जिन्हें में जानती हूं, जो सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर 'वानाबेस' के रूप में सामने आ रहे हैं। मीडिया में उनके एक्शन्स और स्टेटमेंट्स ओवरएक्टिंग और फेक लग रहे हैं। बाद में वे खुद इसके लिए सॉरी फील करेंगे।"

अर्शी खान ने लोगों को दिया सुझाव

'बिग बॉस 14' से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस का सुझाव है कि ऐसे लोगों को इसके बजाय खुद पर ध्यान देना चाहिए। इसपर अर्शी आगे कहती हैं, "लोग दावा कर रहे हैं कि वो 'नम्ब' हैं, और 'इससे ​​बाहर आने में असमर्थ हैं'। उन्हें प्रार्थना और मेडिटेशन में शामिल होने और सिद्धार्थ की आत्मा के लिए प्रार्थना करने की आवश्यकता है। यह बाइट देने में खुद को शामिल करने से अधिक मद्दगार होगा। वो कुछ भी अच्छे चीज कर सकते हैं, जैसे गरीबों को खाना खिलाना या सिद्धार्थ के नाम पर दान करना।"

40 साल की उम्र में हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

सिद्धार्थ का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में निधन हो गया। सिद्धार्थ ने कथित तौर पर लगभग 3 बजे असहज महसूस किया था और बाद में उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया था। उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आज रीलीज की जाएगी और शव को भी उनकी फैमिली को सौंप दिया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार दिन में किया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन की खबर सुनकर उनके करीबी दोस्त और इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने वाले साथी भी शॉक्ड हैं।

खबरें और भी हैं...