अर्शी को किसानों की चिंता:कोरोना के बीच अब भी प्रदर्शन कर रहे किसानों के लिए अर्शी खान चिंतित, बोलीं-रमजान के पवित्र महीने में उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करूंगी

8 महीने पहले

देश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच पंजाब में कुछ किसान अभी भी अपने अधिकारों के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अब हाल ही में 'बिग बॉस 14' फेम अर्शी खान ने कोरोना के मौजूदा हालातों में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर चिंता जताई है। अर्शी ने कहा है कि वे रमजान के पवित्र महीने में किसानों की भलाई के लिए प्रार्थना करेंगी।

कोरोना के कारण किसानों को लेकर चिंतित हूं
अर्शी खान ने कहा, "कुछ दिनों से मैं दिल्ली से लुधियाना की यात्रा कर रही हूं। मैंने सुना है कि हमारे कुछ किसान अभी भी अपने अधिकारों के लिए विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं। मैं उनके लिए चिंतित हूं, क्योंकि कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि किसानों की समस्याओं का कुछ समाधान हो और वे सुरक्षित घर लौट सकें।"

रमजान के महीने में किसानों के लिए प्रार्थना करूंगी
अर्शी खान ने आगे कहा, "हमारे किसानों के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। वे विस्तारित परिवार की तरह हैं और जब भी उन्हें मेरी मदद की जरूरत होगी, मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी। मैं रमजान के इस पवित्र महीने में उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करूंगी। ईश्वर से मैं चाहती हूं कि हमारे देश में शांति और समृद्धि वापस आ जाए।" अर्शी जल्द ही एक म्यूजिक एल्बम से पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्शी ने कहा था कि वे रियलिटी शो 'बिग बॉस' से पहले अपने करियर को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस नहीं थीं, लेकिन अब वे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्शी के पास अभी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं। वर्तमान में वे 'बिग बॉस' शो से मिली लोकप्रियता का आनंद ले रही हैं। बता दें कि देश में नए कृषि कानून को लेकर किसान लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं।