हेल्थ अपडेट:अर्शी खान बोलीं- मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक्सीडेंट में कोई अंदरूनी चोट नहीं लगी, मैं तेजी से ठीक हो रही हूं

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस फेम अर्शी खान का सोमवार को दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई और वो बाल-बाल बच गईं। लेकिन उसी दिन से उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी, इसलिए उन्हें एक दिन के लिए हॉस्पिटल में एडमिट भी होना पड़ा था। अब एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर बात की है और चोट ना लगने पर भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है।

एक्सीडेंट में अर्शी के सिर में लग गई थी चोट

अर्शी ने कहा, "मैं कार में बाहर जा रही थी और जब मैंने देखा कि कुछ फैन्स मुझे देख रहे हैं और मेरी तरफ आगे आ रहे हैं। तब मैंने अपने ड्राइवर को कार धीमी करने के लिए कहा ताकि मैं उनसे हाथ मिला सकूं या बस उन्हें एक स्माइल दे सकूं और तभी पीछे से एक गाड़ी ने हमारी कार को टक्कर मार दी। कार के आगे का शीशा पूरी तरह से टूट गया और उससे मेरे सिर में चोट लग गई।"

अर्शी के सभी टेस्ट के रिजल्ट नॉर्मल आए हैं

अर्शी ने आगे कहा, "मैंने कार से बाहर आने की कोशिश की और मुझे याद है कि कुछ लोग मेरी मदद करने के लिए कार की तरफ दौड़ रहे थे, तभी मैं बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में मुझे अस्पताल लाया गया। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि एक्सीडेंट में मेरे अलावा किसी और को चोट नहीं आई। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे कोई अंदरूनी चोट नहीं आई। डॉक्टर्स ने मेरी अच्छी तरह से जांच की और सभी टेस्ट के रिजल्ट नॉर्मल थे।"

अर्शी का भाई है पूरी समय उनके साथ

अर्शी ने बताया, "मेरा भाई सोमवार शाम को आया और वो मेरे साथ हॉस्पिटल में ही है। मुझे उम्मीद है कि मैं दो-तीन दिनों में ठीक हो जाऊंगी। मैं एक दिन दिल्ली में रहूंगी और फिर मुंबई चली जाउंगी। मुझे डॉक्टर्स ने कुछ दवाएं लेने के लिए कहा है। मैं अपने डॉक्टर्स के इंस्ट्रक्शन्स का पालन करूंगी और ठीक से आराम करूंगी। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी और काम फिर से शुरू करूंगी।"

बिग बॉस 14 में आखिरी बार नजर आई थीं अर्शी

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्शी 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं। वो अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म के लिए दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं। अर्शी को आखिरी बार बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। इससे पहले वो बिग बॉस 11 में नजर आई थीं, जहां वो अक्सर हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती रहती थीं।