पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • As IPL Cancels 'Indian Idol 12' Telecast Strategy Changes, Singing Reality Show Makers Hope To Bounce Back In TRP

मौके का फायदा:IPL रद्द होते ही 'इंडियन आइडल 12' की टेलीकास्ट स्ट्रेटेजी में किया बदलाव, मेकर्स को अब शो की डूबती TRP में उछाल की उम्मीद

मुंबई3 महीने पहलेलेखक: किरण जैन

कोविड की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (‌BCCI) ने हाल ही में IPL स्थगित कर दिया है। इसी मौके का फायदा उठाने के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' ने तुरंत अपनी स्ट्रेटेजी में बदलाव किया है। सुनने में आया है कि आखिरी मौके पर चैनल ने अपने एपिसोड टेलीकास्ट स्ट्रेटेजी में कुछ फेरबदल किया है।

शो से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, "इंडियन आइडल वीकेंड शो है, इसी दौरान IPL के बड़े मैच भी होते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं की IPL से शो की TRP पर असर जरूर पड़ता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए चैनल इस हफ्ते 8 और 9 मई को बॉयज Vs गर्ल्स स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट करने वाले थे। इस स्पेशल एपिसोड के लिए अनु मलिक और मनोज मुंतशिर ने बतौर जज शूट भी किया था। हालांकि, जैसे ही IPL रद्द होने की खबर वाइरल हुई, चैनल ने इस एपिसोड को टेलीकास्ट होने से रोक दिया।"

मेकर्स अब स्पेशल एपिसोड करेंगे टेलीकास्ट
सूत्र ने आगे बताया, "कुछ हफ्तों पहले मेकर्स ने लीजेंडरी सिंगर-कंपोजर किशोर कुमार का स्पेशल एपिसोड शूट किया था। इस मौके पर कंटेस्टेंट्स किशोर कुमार के 100 गाने पेश करके उन्हें ट्रिब्यूट देंगे। प्लानिंग के मुताबिक, ये स्पेशल एपिसोड IPL के खत्म होने के बाद टेलीकास्ट होना था। लेकिन, अब ये एपिसोड इसी हफ्ते से प्रसारित होना शुरू हो जाएगा। मेकर्स और चैनल को यकीन है कि किशोर कुमार वाला स्पेशल एपिसोड ऑडियंस को एंटरटेन करने में कामयाब होगा और शो की IPL जरूर बढ़ेगी।"

विशाल ददलानी ने कुछ समय के लिए शो से लिया ब्रेक
बता दें कि, किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में अनु मलिक और नेहा कक्कड़ एक बार फिर साथ में शो की जज करते नजर आएंगे। पिछले सीजन में हिमेश रेशमिया जिन्होंने अनु मलिक को रिप्लेस किया था, वे भी इस एपिसोड का हिस्सा रहेंगे। वहीं जज विशाल ददलानी ने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है।

खबरें और भी हैं...