पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भास्कर इंटरव्यू:'ख्वाबों के परिंदे' एक्ट्रेस आशा नेगी ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में की बात, बोलीं- सिंगल हूं और इस फेज को बहुत एन्जॉय कर रही हूं

11 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस आशा नेगी जल्द ही वेब सीरीज 'ख्वाबों के परिंदे' में नजर आएंगी। इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया के कई आउटस्कर्ट लोकेशन में शूट किया गया है। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने सीरीज से जुड़ी कुछ बातें शेयर की और बताया कि उन्होंने इससे अपनी पर्सनल लाइफ पर भी रौशनी डाली है। अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में वे बताती हैं कि वे 'सिंगल' हैं और इस फेज को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया के आउटस्कर्ट लोकेशन पर हुई है इस सीरीज की शूटिंग

सीरीज के बारे में आशा बताती हैं, "सीरीज में बिंदिया का जो किरदार है वो मेरी रियल पर्सनालिटी से काफी मिलता-जुलता है। बिंदिया बहुत बिंदास है, बिना सोचे-समझे कोई भी फैसला ले लेती है। उसके लिए दोस्ती बहुत मायने रखती है। रियल लाइफ में आशा भी ऐसी ही है। एक होता है ट्रैवेलिंग के दौरान आप सब कुछ भुल कर अपनी जिंदगी सही मायने में जीते हो। ये सीरीज भी कुछ इसी कांसेप्ट पर है। हमने तकरीबन दो महीने तक, ऑस्ट्रेलिया के आउटस्कर्ट लोकेशन पर इसकी शूटिंग की है। उस समय हम कभी किसी हॉस्टल में रहते थे तो कभी मोटेल में, यकीन मानिए अपने करियर में मैंने इस तरह का अनुभव कभी नहीं किया। मुझे अपनी एक अलग पहचान मिली है।"

आशा को 'सोलो' ट्रैवेलिंग पर कॉंफिडेंट आ गया है

आशा आगे बताती हैं, "यूं तो मैंने कई जगह ट्रेवल किया है, लेकिन इस सीरीज से जुड़ने के बाद मुझे 'सोलो' ट्रैवेलिंग पर कॉंफिडेंट आ गया है। अब तक अकेले ट्रेवल करने की हिम्मत नहीं होती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। मुझे अहसास हुआ है कि मैं सोलो ट्रैवेलिंग करके, नए दोस्त बना सकती हूं। बिना भविष्य की चिंता किए, अब मैंने जीना सिख लिया है।"

आशा ने सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ड्राइविंग सीखी

ऑस्ट्रेलिया में शूट करने के अनुभव के बारे में आशा बताती हैं, "मुझे ड्राइविंग बिलकुल नहीं आती थी। इस सीरीज के लिए मैंने ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ड्राइविंग सीखी। शूटिंग के दौरान, मुझे थोड़ा बहुत ड्राइविंग करने का मौका भी मिला। वहां पर एक वक्त ऐसा आया जब मैंने ऑस्ट्रेलिया के रोड पर लगातार 3 घंटे तक कार ड्राइव की, वो मेरा बेस्ट मोमेंट था। कंगारू के बीच ड्राइव करने का अलग ही मजा होता था। साथ ही वहां पर तारे देखने का मजा कुछ और ही था। वहां पर हमको पूरी मिल्की वे गैलेक्सी देखने को मिलती थी। ऐसा लगता था जैसे आसमान में तारों की चादर बिछी हुई है।"

एक वक्त ऐसा भी था जब आशा डिप्रेशन में थी

आशा तकरीबन 12 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। पिछले कुछ सालों में उनमें काफी बदलाव देखा गया। वे अब काफी बिंदास और बोल्ड किरदारों में नजर आ रही हैं। अपने इस बदलाव के बारे में आशा बताती हैं, "सक्सेस से ज्यादा मैंने अपने फेलियर से बहुत कुछ सीखा है। पहला टीवी शो सुपरहिट था, लेकिन उसके बाद लगातार फ्लॉप शोज थे। एक वक्त ऐसा भी था जब मैं डिप्रेशन में थी लेकिन अब मैं काफी अच्छे फेज में हूं। पिछले 2-3 सालों से मैं अपने करियर से काफी संतुष्ट हूं और यही एकमात्र वजह है मेरे बदलाव के लिए। अब मैं टिपिकल अच्छी लड़की का रोल नहीं करना चाहती हूं, अगर नेगेटिव रोल मिले तो मुझे काफी खुशी होगी। मेरी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए हैं और इन्ही उतार चढ़ाव ने मुझे बदल दिया है।"

आशा ने दो बिल्ली को किया है अडॉप्ट

आशा अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बताती हैं, "फिलहाल मैं सिंगल हूं और इस फेज को बहुत एन्जॉय कर रही हूं। हां, मैंने दो बिल्ली को अडॉप्ट किया है, जिसकी वजह से मुझमे मां की ममता जग गई है। मैं मदरहुड को भी एन्जॉय कर रही हूं। सच कहूं तो ऐसा नहीं है कि मैं प्यार में विश्वास नहीं करती या फिर से किसी रिश्ते से जुड़ना नहीं चाहती, लेकिन फिलहाल सिंगलहुड को जी रही हूं।"

आशा करती हैं शादी की प्रथा पर विश्वास

आशा शादी के बारे में पूंछने पर कहती हैं, "शादी की प्रथा पर विश्वास तो करती हूं, लेकिन मुझे अकेले जीने की आदत हो गई है। पता नहीं किसी के साथ जिंदगी शेयर कर पाउंगी या नहीं। अकेले रहने की इतनी आदत हो गई है कि अब किसी के साथ अपना घर शेयर करने के बारे में सोचकर ही घबरा जाती हूं। हालांकि भविष्य के बारे में कोई नहीं जानता। क्या पता कोई मिल जाए।" आशा ने शो 'पवित्र रिश्ता' से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था।