पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आपबीती:आशुतोष कौशिक को अपने विवादित वीडियोज के कारण नहीं मिले थे शादी के रिश्ते, बोले- लड़की वाले पुरानी फोटोज और वीडियोज देख लेते थे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमटीवी रोडीज 5.0 और बिग बॉस 2 जीतने वाले रियलिटी टेलीविजन स्टार आशुतोष कौशिक ने अपने 'राइट टू बी फॉरगॉटन' का हवाला देते हुए इंटरनेट से कुछ फोटोज, वीडियोज और आर्टिकल्स को हटाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि वो कई साल पहले की गई गलतियों के लिए दिमागी दर्द झेल रहे हैं और यह भी बताया कि कैसे उन्हें इसके कारण शादी के रिश्ते नहीं मिले।

आशुतोष ने हाई में कोर्ट दायर की है याचिका

आशुतोष ने कहा कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया जब उनकी मां ने उनसे पूछा कि वीडियो और आर्टिकल को कैसे हटाया जा सकता है। याचिका गुरुवार को दायर की गई थी और दिल्ली हाई कोर्ट ने गूगल और अन्य चैनलों को जवाब देने के लिए एक महीने का समय दिया है। कोर्ट की अगली तारीख 1 दिसंबर को है।

शादी के कई प्रपोजल आशुतोष की वीडियो की वजह से मना हो गए

आशुतोष ने बातचीत के दौरान कहा कि उनके वीडियो के कारण शादी के कई प्रपोजल मना हो गए। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "कहीं से शादी का रिश्ता आता था, तो लड़की वाले देख लेते थे, और वे आश्चर्य करते थे, 'इससे ​​शादी करेंगे अपनी लड़की की?'। अगर कोई रिश्ते वाले आएंगे, इंटरनेट पे सर्च करेंगे, वे उन वीडियो को ढूंढेंगे और हमसे उनके बारे में पूछेंगे।"

आशुतोष ने शादी के लिए बचाया गया पैसा डोनेट कर दिया था

आशुतोष ने पिछले साल नोएडा में सादे तरीके से शादी की थी। शादी के लिए बचाए गए पैसे को उन्होंने प्रधान मंत्री सिटीजन असिस्टेंस और रिलीफ इन इमरजेंसी असिस्टेंट (पीएम-केयर्स) फंड में दान कर दिया था। आशुतोष कहते हैं, "मैंने अपने अतीत में कुछ गलत किया है, मैंने उसकी कीमत चुकाई है, मुझे इसके लिए दंडित किया गया था, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, यह मुझे अब तक प्रभावित कर रहा है। जो कोई भी उन वीडियोज को देखेगा, वो मान लेगा कि मैं अभी भी उस तरह की चीजें (झगड़े) कर रहा हूं। मुझसे ज्यादा बुरा मेरी मम्मी को लगता था। वो मुझसे पूछती थीं, 'ये क्या है आशु?' मैं उन्हें केवल ये ही बता सकता था, 'मैं क्या करूं, मुझसे गलती हो गई, उसकी मुझे साजा भी मिल गई पर भुगत आज तक रहा हूं'। मेरी मां ने मुझसे पूछा, 'ये हटाएंगे कैसे ये बता?' मैं इस वजह से अपनी फैमिली की पीड़ा को सहन नहीं कर सका और इसलिए मैंने अदालत जाने का फैसला किया।"

आशुतोष ने 2009 और 2013 के विवाद की फोटोज, वीडियो को हटाने की मांग की है

आशुतोष ने 2009 में शराब पीकर गाड़ी चलाने की घटना और 2013 में हुए विवाद से संबंधित फोटोज, वीडियो और आर्टिकल्स को हटाने की मांग की है। उन्हें कथित तौर पर शराब के नशे में मुंबई में अपनी बाइक की सवारी करते हुए एक पुलिस वाले ने रोका था। 2013 में, उनकी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक विवाद में शामिल होने की सूचना मिली थी।