पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीवी इंडस्ट्री में कोरोना:'बहू हमारी रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित की मां का निधन, आखिरी वक्त में फैमिली मेंबर्स मिल भी नहीं पाए

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल्स की एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित की मां का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कोरोना वायरस से जूझ रही थीं और मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती थीं। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने अपनी खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि रिद्धिमा की मां किडनी संबंधी बीमारी से पीड़ित थीं। लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित होने के पहले वे ठीक थीं।

मौत से पहले नहीं मिल सके फैमिली मेंबर्स
ई-टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है, "वे अपनी जिंदगी को अच्छी तरह मैनेज कर रही थीं और उनकी किडनी किसी तरह बची हुई थी। यह दुर्ग्याग्य ही है कि वे कोविड की चपेट में आईं और कॉम्प्लीकेशन फिर से शुरू हो गए।" रिपोर्ट के मुताबिक, मौत से पहले उनका कोई फैमिली मेंबर उनसे मिल नहीं सका। इसमें लिखा है, "अस्पताल में भर्ती होने की वजह से फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने में असमर्थ थे। उनकी मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा है।"

'खतरों के खिलाड़ी' की रनरअप रही हैं रिद्धिमा
बात रिद्धिमा की करें तो उन्होंने 'बहू हमारी रजनीकांत' के अलावा वेब सीरीज 'ये के हुआ ब्रो', 'हम : आई एम बिकॉज ऑफ अस' में भी काम किया है। वे 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' के 9वें सीजन की सेकंड रनरअप रही हैं। उन्होंने कॉमेडी शो 'खतरा खतरा खतरा' में भी काम किया है।

खबरें और भी हैं...