पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'डांस दीवाने' के सेट पर खुलासा:कोरोना से संक्रमित हो गई थीं भारती की मां कमला सिंह, कॉमेडियन को जब उनकी हालत पता चली तो रो पड़ी थीं

3 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का मदर्स डे स्पेशल एपिसोड शूट किया। इस दौरान कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर भारती काफी भावुक हो गईं। उनकी मां कमला सिंह कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित थीं, जो अब रिकवर हो चुकी हैं। शूटिंग के दौरान जब भारती अपनी मां को याद कर इमोशनल हुईं तो टीम ने दोनों की वीडियो कॉल के जरिए बात करा दी। भारती की मां ने बताया कि उनकी हालत के बारे में जानकर भारती रो पड़ी थीं।

भारती ने मां जैसे ख्याल रखा: कमला सिंह
कमला सिंह ने बताया, "जब मैं बीमार थी, तब भारती ने मेरा ऐसे ख्याल रखा, जैसे वह मेरी मां हो। उसने मुझे प्रेरित किया। मुझे मजबूत बनाया और मुझे सकारात्मक रहने के लिए कहा। डॉक्टरों ने मुझे बताया कि वह मेरी स्थिति के बारे में सुनकर रो पड़ी थी। मुझे हैरत हुई कि मेरी इतनी जिंदादिल बेटी भी रोने लग गई। वह बहुत नेकदिल है। महामारी में वह इतने प्रियजनों को भोजन भेज रही है और लगभग डब्बे वाली बन गई है।"

भारती ने किया मां का शुक्रिया अदा
वीडियो कॉल के दौरान भारती ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें बतौर सिंगल पैरेंट बड़ा किया। भारती ने चट्टान की तरह हमेशा साथ रहने के लिए अपनी मां का शुक्रिया अदा दिया।

भारती बताती हैं, "मैं अपनी मां का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। क्योंकि उन्होंने मेरी बात सुनी और मेरे सभी निर्देशों का पालन किया। जबकि वे COVID 19 से पीड़ित थीं। अब वे स्वस्थ लाइफस्टाइल बनाए रखती हैं। वे नियमित रूप से टहलती हैं। मिठाई नहीं खाती हैं और नियमित रूप से अपनी डायबिटीज जांच करवाती हैं। लेकिन मैं समय-समय पर उन्हें मिठाई खिलाती रहती हूं। क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें कभी-कभी ब्रेक की जरूरत होती है।"

मेरी मां, मेरी दोस्त की तरह है: भारती
भारती ने आगे कहा, "मेरी मां मेरे लिए दोस्त की तरह हैं। मैं उनके साथ कुछ भी चर्चा कर सकती हूं। जब मैं 2 साल की थी, तब मैंने अपने पिता को खो दिया था। मां ने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मेरे पिताजी नहीं हैं। मेरी इच्छा है कि जब मेरी बेटी हो तो वह बिल्कुल मेरी मां जैसी हो।"

खबरें और भी हैं...