पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bhaskar Interview: Rahul Vaidya Said About Getting Married To Disha Parmar, My Shubh Mangal Savdhan Is In 2 3 Months

भास्कर इंटरव्यू:दिशा परमार से शादी को लेकर बोले राहुल वैद्य, 2-3 महीनों में हो जाएगा मेरा शुभ मंगल सावधान

7 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 14' के रनर अप राहुल वैद्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, राहुल ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार बहुत ही घरेलू लड़की है और यदि सब सही रहा तो वे आने वाले 2-3 महीनों में उनसे शादी कर लेंगे। बातचीत के दौरान, राहुल ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें भी शेयर की हैं।

राहुल हमेशा से घरेलु पार्टनर चाहते थे

राहुल बताते हैं, "मैं पर्सनली बहुत ही फॅमिली ओरिएंटेड लड़का हूं। मेरे लिए मेरा परिवार बहुत मायने रखता है और मैं चाहता हूं कि उनके साथ ही जिंदगी भर रहुं। कुछ लोग करियर माइंडेड होते हैं लेकिन मैं पूरी तरह से फेमिली मैन हूं। साथ ही मैं हमेशा से एक घरेलु पार्टनर चाहता था जो दिशा हैं। दिशा की सबसे अच्छी बात ये है कि उसे भी परिवार पसंद है। वो कोई प्रोजेक्ट के लिए भी तभी हामी भरती है जब उसे सम्मानित महसूस होता है। साथ ही उसकी सबसे अच्छी बात ये है कि वो कोई बात को ज्यादा खींचती नहीं है। वो बहुत ही ईजी गोइंग लड़की है जिसके साथ आप बहुत कम्फर्टेबल महसूस करते हो। हम दोनों का स्वभाव एक जैसा है इसलिए हम एक-दूसरे से प्यार कर बैठे।

2-3 महीनों में हो सकती है राहुल की शादी

राहुल शादी के सवाल पर कहते हैं, "हमारे फॅमिली मेंबर्स एक-दूसरे से मिल चुके हैं और शादी की बातचीत भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल हम कोई तारीख फाइनल नहीं कर पाए हैं हालांकि तारीख और वेन्यू पर चर्चा शुरू हो चुकी है। सब सही रहा तो 2-3 महीनों में मेरा शुभ मंगल सावधान हो जाएगा (हँसते हुए)। सच कहुं तो मैं काफी उत्साहित हूं दिशा के साथ अपने इस रिश्ते को आगे लेकर जाने के लिए।"

राहुल-दिशा नजर आ सकते हैं एक म्युजिक वीडियो में

राहुल के अलावा 'बिग बॉस 14' के घर में रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भासीन-अली गोनी की जोड़ी भी नजर आई थी। शो खत्म होते ही इन दोनों जोड़ी के म्युजिक वीडियो लांच हो चुके हैं। बातचीत के दौरान, राहुल बताते हैं कि वे भी दिशा के साथ एक म्युजिक वीडियो में नजर आएंगे लेकिन वे इसे लांच करने की जल्दी में नहीं हैं। राहुल बताते हैं, "मेरे लिए गाने का ऑडियो और गाने की लिरिक्‍स् बहुत मायने रखता है। एक बार ऑडियो से संतुष्ट हो जाऊं फिर वीडियो बनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। मैंने देखा है कि बाकी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स म्युजिक वीडियो बनाकर स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं लेकिन मैं सिंगर होने के बावजूद भी नहीं कर रहा, मैं थोड़ा वक्त लूंगा लेकिन अच्छे कांसेप्ट के साथ आऊंगा। बहुत जल्द मेरे फैंस मुझे और दिशा को एक म्युजिक वीडियो में देखेंगे।"

एंकरिंग और एक्टिंग में ज्यादा रूचि रखते हैं राहुल

सिंगिंग के अलावा, राहुल एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। वे कहते हैं, "इंडियन आइडल के बाद मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला था। बिग बॉस को मैं अपनी दूसरी पारी मानता हूं। ये मेरे लिए एक बहुत बड़ा मौका है, फिर से लोगों की मेमोरी में एक नए सिरे से लौटा हूं। सिंगिंग मेरी पहली मोहब्बत है और हमेशा रहेगी और उसके साथ अगर कोई अच्छी एक्टिंग का अवसर आता है तो मैं उसे जरूर एक्स्प्लोर करूंगा। फिलहाल मुझे एंकरिंग और डांस के बहुत ऑफर आ रहे हैं लेकिन मुझे डांस से ज्यादा एंकरिंग और एक्टिंग में ज्यादा रूचि है।"

खबरें और भी हैं...