पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स में कोरोना:कोरोना पॉजिटिव हुईं 'बिग बॉस 13' की हिमांशी खुराना, दो दिन पहले किसान प्रदर्शन की भीड़ में हुई थीं शामिल

2 महीने पहले

बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। रिपोर्ट सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। एक्ट्रेस हाल ही में देश में जारी किसान प्रदर्शन का हिस्सा बनी थीं। एक्ट्रेस रिपोर्ट आने के दो दिन पहले 25 सितम्बर को रैली में शामिल हुई थीं जहां वो बिना मास्क के भी नजर आई थीं।

कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही हिमांशी ने इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं आप सभी को ये जानकारी देना चाहती हूं कि सभी सावधानियां रखने के बावजूद मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि परसों मैं प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी जहां बहुत भीड़ थी। इसलिए आज शाम को शूट पर जाने से पहले मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया था। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से कहना चाहती हूं कि वो भी अपना टेस्ट करवा लें और प्लीज प्रदर्शन के दौरान सावधानी रखिए। प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों से कहना है कि प्लीज ये मत भूलिए की हम महामारी से गुजर रहे हैं, इसलिए सावधानी रखिए'।

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on Sep 26, 2020 at 11:18pm PDT

दो दिन पहले किसान प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

केंद्र सरकार की तरफ से कृषि संबंधी बिल के आते ही देशभर के किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों की जमीन के मुद्दे पर कई सेलेब्स उनके समर्थन में हैं। ऐसे में हिमांशी खुराना भी सोशल मीडिया पर समर्थन दिखाने के साथ रैली में शामिल हुई थीं। इस रैली की कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थीं। जहां एक तरफ कुछ लोग उनकी सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इस रैली में इंटरव्यू देने के दौरान एक्ट्रेस बिना मास्क भी नजर आई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें