• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Abhinav Shukla And Rubina Dilaik Are Fighting For Small Small Things, Salman Has Also Scolded

बिग बॉस 14:अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के बीच छोटी-छोटी बातों पर हो रही लड़ाई, सलमान भी लगा चुके फटकार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने साथ में हिस्सा लिया है। वे घर में कई मौकों पर एक-दूसरे से झगड़ते ही दिखाई देते हें। कलर्स चैनल ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि अभिनव और रुबीना दोनों किचन में काम कर रहे हैं। इस बीच अभिनव बटर में पराठा बनाने के लिए कहते हैं, जिस पर रुबीना आपत्ति जताती हैं। दोनों के बीच तकरार काफी बढ़ जाती है।

पराठे बनाने को लेकर हुई अभिनव- रुबीना की फाइट

प्रोमो में अभिनव शुक्ला को सबको बताते हुए दिखाया गया है कि वे बटर में पराठे बनाएंगे। जिस पर चौंकते हुए रुबीना कहती हैं, 'बटर में नहीं बनते अच्छे पराठे।' फिर अभिनव कहते हैं, 'मैंने कितनी बार बनाया है।' बाद में, रुबीना उनसे गुस्सा न करने के लिए कहती हैं। अभिनव ने रुबीना से कहा, "तुम्हारी ही चलती है, जो करना है करो।' रुबीना ने पलटवार करते हुए कहा कि 'मैं तो पराठे खा भी नहीं रही हूं।' वे कहती हैं कि वे अपनी राय नहीं दे रही हैं और अभिनव को चेतावनी देती हैं कि, 'वे ज्यादा न बोलें।'

सलमान खान ने भी लगाई डांट

अभिनव और रुबीना ने पहले ही कबूल किया था कि उनकी शादी में समस्याएं हैं। बाद में दोनों ने यह भी खुलासा किया था कि उनका रिश्ता टूटने वाला था और दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए शो में हिस्सा लिया था। इस जोड़ी को अक्सर एक-दूसरे के साथ बहस करते देखा जाता है। यहां तक ​​कि शो के एंकर सलमान खान अभिनव को रुबीना पर हावी होने के लिए डांट लगा चुके हैं।