पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Aly Goni On Marriage To Jasmin Bhasin Said I Want Whatever Happens Between Us Well And Soon

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:जैस्मिन भसीन से शादी को लेकर अली गोनी बोले- चाहता हूं हमारे बीच जो भी हो अच्छे से और जल्द से जल्द हो

7 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

कल (21 फरवरी) रात हुए 'बिग बॉस 14' के फिनाले में रुबीना दिलैक को विजेता घोषित किया गया। एक्टर अली गोनी शो में टॉप 4 कंटेस्टेंट में से एक रहे। शो के दौरान अली और जैस्मिन भसीन के रिश्ते ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फिनाले के बाद अली ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में बताया कि वे भले ही ट्रॉफी ना जीत पाए हों, लेकिन इस शो से दो अनमोल रिश्ते जरूर ले जा रहे हैं।

खुद को टॉप 3 में देखते थे अली

अली गोनी बताते हैं, "इस बात से इनकार नहीं करूंगा की दुख जरूर हुआ कि टॉप 3 तक नहीं पहुंच पाया। खुद को टॉप 3 में जरूर देखता था लेकिन किस्मत में शायद कुछ और ही लिखा है। मेरे साथ-साथ जैस्मिन (गर्लफ्रेंड) और घर वाले भी काफी मायूस हुए। हालांकि इस बात की खुशी है कि इज्जत से घर के अंदर गया था और इज्जत से बाहर आया हूं। ये मेरे लिए सबसे पॉजिटिव बात है। इस सफर में बहुत मजा आया और बहुत कुछ सिखने को भी मिला।"

दो अनमोल रिश्ते घर से ले जा रहा हूं

अली आगे बताते हैं, "इस शो की ट्रॉफी भले नहीं जीता, लेकिन दो अनमोल रिश्ते 'बिग बॉस' के घर से ले जा रहा हूं। मुझे राहुल जैसा दोस्त मिला और जैस्मीन भी मेरी जिंदगी में आ गई। सच कहूं तो राहुल को जीतते देखना चाहता था। वो वाकई में इस ट्रॉफी के काबिल था। वहीं जैस्मिन के साथ घर में बहुत ही अच्छे पल बिताए हैं। जो भी हमारे बीच हुआ, वो रियल था और किसी तरह का दिखावा नहीं था। कभी सोचा नहीं था कि जैस्मिन के साथ ये सारी चीजें भी होंगी। राहुल और जैस्मिन दोनों ही दिल के बहुत करीब हैं और हमेशा रहेंगे।"

मैं भी हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता हूं

जैस्मिन से शादी के बारे में अली बताते हैं, "उनकी तरह मैं भी हमारे इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहता हूं, शादी करना चाहता हूं। मैं चाहता कि हूं हमारे बीच जो भी हो अच्छे से और जल्द से जल्द हो। ख्वाहिश तो यही है कि बिना किसी प्रॉब्लम के इस रिश्ते को हम आगे बढ़ाएं। मुझे यकीन है कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश रहेंगे।"

उम्मीद है सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश पूरी हो

अली ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश जताई। वे कहते हैं, "सलमान खान के साथ बहुत अच्छा अनुभव रहा है। उन्होंने बहुत प्यार से मुझे हर पड़ाव में समझाया है। उनसे बहुत कुछ सिखने को भी मिला है। बचपन से ही मुझे उनके साथ काम करने की ख्वाहिश रही है, उम्मीद करता हूं मेरी ये ख्वाहिश पूरी हो।" 'बिग बॉस 14' के अलावा अली 'खतरों के खिलाड़ी', 'खतरा खतरा खतरा', 'नच बलिये 9', 'किचन चैंपियन 5' और 'बॉक्स क्रिकेट लीग' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकें हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें