पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14 Fame Jasmin Bhasin On What Helped Her Overcome Suicidal Thoughts, Said You Need To End That Battle With Yourself First

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:जैस्मिन भसीन को कई बार ऑडिशन से रिजेक्ट होने के बाद आए थे आत्महत्या करने के विचार, बोलीं-सेल्फ लव ने उन निगेटिव फिलिंग्स से निपटने में मेरी मदद की

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ने शो के दौरान कई बार ऑडिशन से रिजेक्ट होने के बाद आत्महत्या करने के विचार से जूझने के बारे में बताया था। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने इस बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि जीवन के उस खराब दौर से बाहर आने में उनकी मदद किसने की।

जैस्मिन भसीन ने कहा, "मैं अपने जीवन में बहुत पहले उस खराब दौर से गुजरी थी। जब मैं मुंबई आई थी और स्ट्रगल कर रही थी। वो लड़ाई मेरी खुद के साथ थी, क्योंकि कहीं न कहीं मेरा कॉन्फिडेंस कम हो रहा था। मैं सोचती थी कि मेरे अंदर कुछ खामियां हैं, मेरी स्किन अच्छी नहीं, मैं अच्छी नहीं दिखती हूं और इसलिए हर दिन मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा है।"

सेल्फ लव ने निगेटिव फिलिंग्स से निपटने में मदद की
जैस्मिन भसीन ने आगे कहा, "मेरे सेल्फ लव ने मुझे उन निगेटिव फिलिंग्स से निपटने में मेरी मदद की। मेरे हिसाब से सीखने वाली बात यह है कि आपको पहले खुद से उस लड़ाई को खत्म करना होगा। आपको अपने आप को उसी तरह स्वीकार करना होगा, जैसे आप खुद हैं। आपको अपनी खामियों को भी स्वीकार करना होगा। क्योंकि, आपकी खामियां ही आपको यूनीक और दूसरों से अलग बनाती हैं। नहीं तो हम सभी एक खिलौने की दुकान में एक ही गुड़िया की तरह दिखेंगे।"

खुद में कॉन्फिडेंट महसूस करना बेहद जरूरी
एक्ट्रेस ने कहा, "जब आप खुद में कॉन्फिडेंट महसूस करेंगे और यह दृढ़ संकल्प लेंगे कि यह वही है जो मैं करना चाहता हूं, मैं इसे जरूर करूंगा, कम से कम मैं अपना 100% दूंगा, ताकि बाद में मुझे गिल्टी फील न हो कि मैंने कोशिश ही नहीं की। अगर आप ऐसा सोचते हैं तो कुछ भी और कोई भी आपको रोक नहीं सकता।"

म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' में नजर आईं जैस्मिन
जैस्मिन भसीन ने अब तक 'टशन-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक' और 'नागिन:भाग्य का जहीरेला खेल जैसे टीवी शो में काम किया है। उन्होंने 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी 9' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया था। 'बिग बॉस 14' के बाद जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ दो म्यूजिक वीडियो टोनी कक्कड़ के 'तेरा सूट' और 'तू भी सताया जाएगा' में नजर आई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें