पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Nikki Tamboli's Tone Changed As Soon As The Show Is Over, Said I Loved Aly Goni's Personality, Never Had A Soft Corner For Him.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:शो खत्म होते ही बदले निक्की तंबोली के सुर, बोलीं- मुझे अली गोनी की पर्सनैलिटी काफी पसंद थी, उनके लिए कभी सॉफ्ट कार्नर नहीं था

14 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 14' की सेकेंड रनरअप बनी निक्की तंबोली का शो जीतने का सपना भले ही टूट गया है। हालांकि, उन्हें यकीन है कि 'बिग बॉस' उन्हें करियर में बहुत आगे लेकर जाएगा। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, निक्की ने 'बिग बॉस' में अपने सफर के अलावा अली गोनी से अपने रिश्ते पर भी सफाई दी। शो के दौरान, उन्होंने अली के लिए अपने दिल की बात कही थी। घर में राखी सावंत से उन्होंने कहा था कि वे अली को पसंद करती हैं और यदि वो उसे प्रपोज करें तो वे हां कह देंगी। हालांकि, शो खत्म होते ही निक्की का अली के प्रति नजरिया ही बदल गया।

अली के लिए शो में कभी सॉफ्ट कॉर्नर नहीं था

निक्की बताती हैं, "अली के लिए शो में कभी सॉफ्ट कॉर्नर नहीं था। वो एक बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं, सादगी भरे और ईमानदार हैं। मुझे उनकी ये पर्सनालिटी काफी पसंद आती है और मैं घर के अंदर इसी का जिक्र किया करती थी। वे जिस तरह के व्यक्ति हैं, मुझे उनका व्यक्तित्व काफी अच्छा लगता था और मैं उसी की तारीफ करती थी। इसके अलावा कुछ भी नहीं है।"

शो में अपने लिए स्टैंड लेना बहुत मुश्किल हुआ

बिग बॉस के सफर के बारे में निक्की बताती हैं, "जब पहले दिन मैंने घर में एंट्री की तब मैंने अपने आपको बतौर विनर देखा था। मेरी जर्नी बिलकुल आसान नहीं थी और मैं वहां बहुत ही मुश्किल वक्त से भी गुजरी हूं। एक आउटसाइडर होने के बावजूद अपने लिए स्टैंड लेना बहुत मुश्किल होता था। घर के कई कंटेस्टेंट मेरे खिलाफ थे और इसके बावजूद टॉप 3 में आना, मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। शो में मुझे 'बदतमीज' का टैग दिया गया था, जो मैं बिलकुल नहीं हूं। मेरी पर्सनालिटी बहुत स्ट्रांग है और मैं जैसी रियल लाइफ में हूं वैसी ही शो में भी थी। अब अलग-अलग लोगों के साथ इतना वक्त बिताने के बाद मुझमें भी थोड़ा बदलाव जरूर आया है। अब मैं थोड़ी सॉफ्ट-स्पोकन हो गई हूं।"

खुश हूं की रुबीना ने शो जीता

रुबीना की जीत पर निक्की बताती हैं, "मैं उनको अपनी बहन जैसा मानती हूं। बहुत खुश हूं की वे जीत गईं। मेरा ऐसा मानना था कि यदि मैं शो ना जीत पाऊं तो रुबीना जीतें। खुश हूं कि जैसा चाहा वैसा हुआ।

बिग बॉस की वजह से पूरे देश की जनता मुझे जानती है

अपने करियर ग्राफ को लेकर निक्की ने कहा, "बिग बॉस ने मुझे एक अलग ही पहचान दिलाई है। आज पूरे देश की जनता निक्की तंबोली को जानती है। आने वाले दिनों में मैं बहुत काम करना चाहती हूं फिर चाहे फिल्म हो, वेब शो या टेलीविजन शो। लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरना चाहती हूं। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं।" 'बिग बॉस 14' में शामिल होने से पहले, निक्की साउथ की फिल्म 'कंचना 3' में नजर आ चुकीं हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें