• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Bigg Boss 14: Rakhi Sawant Became Emotional On The Matter Of Marriage With Ritesh,says I Will Not Break Anyone's House To Build My House, Will Decide Soon

बिग बॉस 14:रितेश से शादी की बात पर इमोशनल हुईं राखी सावंत, बोलीं- अपना घर बसाने के लिए मैं किसी का घर नहीं तोडूंगी, जल्द लूंगी फैसला

8 महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

'बिग बॉस 14' के फिनाले के बीच ही राखी सावंत ने शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो को छोड़ा। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान राखी ने बताया कि क्यों उन्हें 14 लाख रुपए लेने का फैसला करना पड़ा। साथ ही राखी ने अपने पति रितेश और उनके शादी में चल रही परेशानी का भी जिक्र किया।

अपना घर बसाने के लिए मैं किसी का घर नहीं तोडूंगी

राखी बताती हैं, "रितेश को मैंने बहुत दिल से चाहा था। जब मैंने उससे शादी की थी तब ही मैंने उसे अपना तन-मन सब कुछ दे दिया था। मैंने उसे अपने दिल और मन से पति माना है और ये बात मेरे दिमाग से बिलकुल बाहर नहीं हो रही है। तब सच में मुझे पता नहीं था की वो शादीशुदा है। मैं इमोशनली और मेंटली बहुत थक चुकी हूं और अब बाहर आने के बाद मैं इस रिश्ते पर जल्द से जल्द कोई फैसला जरूर लूंगी। अपना घर बसाने के लिए मैं किसी का घर नहीं तोडूंगी। अब मुझमें ताकत नहीं है किसी और से प्यार करने की और फिर से घर बसाने की। ये सब सोच कर बहुत दर्द होता है। अब मैं पूरी तरह से थक चुकी हूं।"

मां के कैंसर के इलाज के लिए 14 लाख रुपए लेने का फैसला किया

फिनाले के बीच 14 लाख रुपए लेकर शो को अलविदा कहने के फैसले के बारे में राखी बताती हैं, "मैं खुद को फर्स्ट, सेकेंड, थर्ड रनर अप में नहीं देखना चाहती थी। जब रितेश देशमुख घर के अंदर आए और उनके हाथों में जब 14 लाख का बैग देखा तभी मैंने फैसला कर लिया था कि मुझे पैसा चाहिए। मुझे अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है। मेरा बैंक बैलेंस जीरो हो चुका था और मेरी मां को कैंसर है। उन्हें कीमोथेरेपी की जरूरत है जिसके लिए मुझे पैसे चाहिए थे। ट्रॉफी से बढ़कर मुझे वो चीज मिली जिसकी मुझे जरूरत थी और इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है।"

अपना गम पीछे छोड़कर लोगों का मनोरंजन करती गई

शो की जर्नी के बारे में राखी बताती हैं, "मेरी जर्नी में बहुत उतार चढ़ाव आए। लोगों ने मेरा एंटरटेनमेंट देखा लेकिन शायद उन्हें पता नहीं कि मैं इस घर में बहुत दर्द से भी गुजरी हूं। मैं मेंटली, इमोशनली, फिजिकली हर जगह से टूटी हुई थी, लेकिन शो के अंदर खुश रहती थी। मेकर्स ने मुझे एक जिम्मेदारी दी थी और वो थी एंटरटेन करने की जिम्मेदारी जिसे मैंने शो में ईमानदारी से निभाया। अपना गम पीछे छोड़कर लोगों का मनोरंजन किया। हर दिन खुदसे कहती कि मैं लोगों को अपना दर्द नहीं दिखाने आईं हूं। मेरा काम है मनोरंजन करना और मैं वही करूंगी। खुश हूं कि लोगों को मेरा काम पसंद आया।"

रुबीना वाकई में इस खिताब की हकदार थी

रुबीना की जीत को लेकर राखी ने अपनी खुशी जताई। उन्होंने कहा, "मैं रुबीना के लिए बहुत खुश हूं। वे वाकई में इस खिताब की हकदार थी। राहुल वैद्य ने भी इस खेल को बहुत अच्छे तरीके से खेला। दोनों के लिए मैं खुश हूं।" 'बिग बॉस 14' में राखी बतौर चैलेंजर गई थीं। शो में उनकी एंट्री ऑडियंस को काफी पसंद आई जिसका नतीजा टीआरपी चार्ट पर भी देखने को मिला।